रणबीर कपूर के राम बनने पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- "इस सफेद चूहे को भगवान का किरदार नहीं निभाना चाहिए"

By अंजली चौहान | Published: June 10, 2023 04:07 PM2023-06-10T16:07:12+5:302023-06-10T16:11:14+5:30

बॉलीवुड में आने वाली फिल्म रामायण में राम का किरदार रणबीर कपूर के द्वारा निभाए जाने का कंगना रनौत ने विरोध किया है।

Kangana Ranaut got angry on Ranbir Kapoor becoming Ram said This white rat should not play the role of God | रणबीर कपूर के राम बनने पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- "इस सफेद चूहे को भगवान का किरदार नहीं निभाना चाहिए"

फाइल फोटो

Highlightsकंगना रनौत ने रणबीर सिंह को बताया नशेड़ी और सफेद चूहा रामायण फिल्म में राम का किरदार रणबीर के निभाने पर नाराज कंगनानितेश तिवारी द्वारा रामायण फिल्म बनाई जा रही है

मुंबई: विवादों में रहने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लिए कुछ ऐसा बोला जिससे अब नया विवाद खड़ा हो गया है। एक्ट्रेस ने रणबीर को सफेद चूहा बताते हुए उनके खिलाफ विवादस्पद टिप्पणी की है।

अब ये टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के बयान को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

दरअसल, कंगना रनौत के अनुसार रणबीर कापूर राम का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं और वह नशेड़ी है। ऐसा कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा। गौरतलब है कि नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण के लिए कास्टिंग ही अभिनेत्री का गुस्सा फूटा है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर देवी सीता और भगवान राम को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जबकि केजीएफ स्टार यश रावण की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। कंगना ने इसी कास्टिंग के फैसले की आलोचना करती हैं और चुने हुए अभिनेताओं की उपयुक्तता पर सवाल उठाती हैं।

एक लंबी इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट में, कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सीता और राम की भूमिकाओं में लेने के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

उन्होंने रणबीर को एक "पतले सफेद चूहे" के रूप में बताया। इसके अलावा उन्होंने रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके भगवान शिव के रोल को याद करते हुए उन्हें बेकार एक्टर बताया जो भगवान शिव के किरदार में हिट साबित नहीं हुए थे। 

अपने नोट के बाद, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक खतरनाक स्टिकर जोड़ा और रणबीर के राम बनने को खतरनाक बताया। कंगना ने आगे कहा कि इसके विपरीत एक साउथ इंडियन सुपरस्टार जो सेफ्ल मेड पर्सन है जो पूरी तरह से फैमिली मैन और परंपराओं का पालन करता है।

वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है यह कैसा कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले शख्स को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। 

हालांकि, कंगना रनौत के इस बयान पर अभी रणबीर कपूर का जवाब नहीं आया है। 

क्या कहती है बॉलीवुड की 'रामायण'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी की रामायण में सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट पहली पसंद थीं। हालांकि, शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण कास्टिंग शुरू में अमल में नहीं आई।

फिल्म की देरी के बाद ही नितेश और निर्माता मधु मंटेना ने आलिया से फिर से संपर्क करने का फैसला किया। दूसरी ओर, रणबीर कपूर कथित तौर पर DNEG कार्यालय में फिल्म के लिए लुक टेस्ट दे रहे हैं, जो भगवान राम के रूप में उनकी संभावित भागीदारी का संकेत देता है।

इसके अलावा, ऐसे संकेत हैं कि लोकप्रिय दक्षिणी सुपरस्टार यश, रावण की भूमिका निभाने के लिए साइन कर सकते हैं। इस साल दीवाली के दौरान कलाकारों के बारे में एक आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है।

Web Title: Kangana Ranaut got angry on Ranbir Kapoor becoming Ram said This white rat should not play the role of God

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे