रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथि पर 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस ने कहा-वाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2018 03:51 PM2018-06-18T15:51:06+5:302018-06-18T16:06:24+5:30

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यत‍िथि आज (18 जून) है। ऐसे में आज उन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला लुक सामने आया है।

kangana ranaut first look film manikarnika the queen of jhansi | रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथि पर 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस ने कहा-वाह

रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथि पर 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस ने कहा-वाह

मुंबई, 18 जून: झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यत‍िथि आज (18 जून) है। ऐसे में आज उन पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला लुक सामने आया है। पोस्टर आते ही फैंस के दिलों में छा गया है।

आलिया भट्ट की मुरीद हुईं कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

इस आगामी फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, इस फिल्म की पूरी होने से पहले आजज पोस्टर को रिलीज किया गया है। आज का दिन फिल्म के पोस्टर के रिलीज के लिए खास माना जा रहा है।  वहीं, कंगना रनौत के ट्व‍िटर हैंडल से शेयर हुए फर्स्ट लुक में कंगना पारंपर‍िक अंदाज में नजर आ रही हैं। वह पोस्टर में  रानी लक्ष्मीबाई के लुक में नजर आ रही हैं। फैंस को पोस्टर आती जमकर पसंद आ गया है।


वहीं, बीते दिनों फिल्म की शूट‍िंग के दौरान कंगना की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं,  इन तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए एकदम योद्धा की तरह नजर आईं। तभी से फैंस को फिल्म के पोस्टर का इंतजार था।

जिम सरभ - कंगना रनौत के रेप जोक पर फैंस को आया जबरदस्त गुस्सा, जमकर रहे हैं कोस!

साल 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं। 2017 में इस फिल्म को वाराणसी में लॉन्च किया गया था। फिल्म में कंगना ने अपने किरदार को र‍ियल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है। इतना ही नहीं फिल्म में दिखाए ज्यादातर एक्शन सीन कंगना ने खुद किए हैं। साथी ही ये फिल्म इस साल के अंत में र‍िलीज होने वाली है।


 

Web Title: kangana ranaut first look film manikarnika the queen of jhansi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे