अनुराग कश्यप को जेल भेजना चाहता है ये एक्टर, कहा- आशा है सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेगी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 19, 2019 11:22 AM2019-08-19T11:22:50+5:302019-08-19T11:31:16+5:30

कमाल आर खान ने इस बार अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं कमाल उनको जेल भेजना चाहते हैं।

Kamal R Khan wants to send Anurag Kashyap to jail | अनुराग कश्यप को जेल भेजना चाहता है ये एक्टर, कहा- आशा है सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेगी

अनुराग कश्यप को जेल भेजना चाहता है ये एक्टर, कहा- आशा है सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेगी

Highlightsकमाल ने सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के लिए अनुराग कश्यप पर ट्वीट करके निशाना साधा है।इतना ही नहीं सरकार से अनुराग के खिलाफ कार्यवाई की मांग भी की है।

निर्माता और एक्टर कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। इस बार कमाल के निशाने पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए हैं।

कमाल ने सेक्रेड गेम्स सीजन 2 के लिए अनुराग कश्यप पर ट्वीट करके निशाना साधा है। इतना ही नहीं सरकार से अनुराग के खिलाफ कार्यवाई की मांग भी की है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि कुछ लोगों ने मुझे # SacredGamesSeason2 के बारे में बताया और अनुराग कश्यप को ऐसी गंदी वेब सीरीज़ बनाने के लिए जेल जाना चाहिए। आशा है सरकार उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेगी।

कमाल के इस ट्वीट कर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अनुराग कश्यप की बात करें तो हाल ही में डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया है। अनुराग का कहना था कि उनके परिवार को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही थीं।

कश्मीरियों की दी सलाह

हाल ही में कमाल ने कश्मीरियों को सहाल दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

Web Title: Kamal R Khan wants to send Anurag Kashyap to jail

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे