कमल हासन ने मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की, झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने कही यह बात

By भाषा | Published: July 12, 2020 02:37 PM2020-07-12T14:37:30+5:302020-07-12T14:37:30+5:30

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद से सेलिब्रेट से लेकर फैंस उनकी सेहत कु दुआएं मांग रहे हैं। अभिनेता एवं मक्कल नीधि माएम पार्टी के नेता कमल हासन ने भी अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की है।

Kamal Haasan wishes Amitabh Bachchan and Abhishek a speedy recovery | कमल हासन ने मेगास्टार अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की, झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने कही यह बात

कमल हासन संग अमिताभ बच्चन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की।सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना की कोविड-19 जांच रिपोर्ट शनिवार को आई, जिसमें वह दोनों संक्रमणरहित पाए गए।

अभिनेता एवं मक्कल नीधि माएम पार्टी के नेता कमल हासन ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द उबरने की कामना की और आशा जताई कि अमिताभ ‘‘संक्रमण को शिकस्त देकर स्वस्थ होने’’ की मिसाल पेश करेंगे। हासन ने ट्वीट किया,‘‘ मैं सीनियर और जूनियर दोनों बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे भारतीय चिकित्सकों और स्वास्थ संबंधी जटिलताओं को मात देने की सीनियर बच्चन की इच्छाशक्ति पर भरोसा है। जल्दी सेहतमंद होइए और संक्रमण को शिकस्त देकर मिसाल पेश कीजिए।’’ 

वहीं  झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोविड-19 से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की। सोरेन ने ट्वीट किया, “अमिताभ बच्चन जी और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर बहुत चिंता हुई। भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। एक बार फिर सभी से अपील है कि मास्क पहनें। घर पर रहें, सुरक्षित रहें।” 

हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना की कोविड-19 जांच रिपोर्ट शनिवार को आई, जिसमें वह दोनों संक्रमणरहित पाए गए। कोविड-19 से संक्रमित पाए गए पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के विधायक मथुरा महतो के संपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री सोरेन आठ जुलाई से ही घर में पृथक-वास में हैं। नानावती अस्पताल के गहन देखभाल सेवा विभाग के निदेशक डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने रविवार को बताया कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन अब ‘‘बेहतर महसूस’’ कर रहे हैं।

बेहतर महसूस कर रहे हैं अमिताभ और अभिषेक

अंसारी ने बताया कि दोनों अभिनेताओं की हालत ‘‘स्थिर’’ है। उन्होंने कहा, ‘‘अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों बेहतर महसूस कर रहे हैं। दोनों ने अच्छी नींद ली और नाश्ता किया। उनकी हालत स्थिर है।’’ शनिवार रात ट्वीट कर अभिषेक ने कहा था कि परिवार बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के संपर्क में है और वे उनके नियमों का पालन कर रहे हैं।

Web Title: Kamal Haasan wishes Amitabh Bachchan and Abhishek a speedy recovery

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे