एक्टर के गाने की अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर यूं की तारीफ, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 14, 2019 04:37 PM2019-09-14T16:37:18+5:302019-09-14T16:37:18+5:30

कमाल आर खान के नए गाने पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है। अमिताभ की सराहना का खुद केआरके ने धन्यवाद व्यक्त किया है।

kamaal r khan twitter reaction on amitabh bachchan tweet | एक्टर के गाने की अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर यूं की तारीफ, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब

एक्टर के गाने की अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर यूं की तारीफ, कुछ इस अंदाज में मिला जवाब

Highlightsकमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं।वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। लेकिन अब कमाल अपने नए गाने के कारण सुर्खियों में हैं।

प्रोड्यूसर कमाल खान गाना तुम मेरी हो हाल ही में रिलीज किया गया है। खास बात ये है कि कमाल आर खान के इस गाने पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन भी आया है। अमिताभ बच्चन ने कमाल के गाने के लिंक को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पेश है केआरके  और आयरा का गाना तुम मेरी हो। इसके बोल केआरके ने लिखे हैं जबकि नीतीश चंद्रा ने इसे डायरेक्ट किया है। अमिताभ के इस ट्वीट पर केआरके ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।


कमाल ने अमिताभ  के ट्वीट का जवाब दिया है। कमाल ने लिखा है कि अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत बहुत धन्यवाद।  अमिताभ के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोग भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन ट्वीट करते रहते हैं।

कश्मीरियों की दी सलाह

कमाल ने कश्मीरियों को सलाह दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

Web Title: kamaal r khan twitter reaction on amitabh bachchan tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे