एक्टर ने धोनी पर साधा निशाना, कहा- मतलब बाकी क्रिकेटर्स की तरह बेइज्जती कराके ही बाहर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 20, 2019 09:43 AM2019-07-20T09:43:40+5:302019-07-20T09:43:40+5:30

बीते कई दिनों से धोनी के रिटार्यमेंट की खबरें छाई हुई हैं। लेकिन अब हाल ही में सामने आया है कि धोनी सन्यास नहीं लेंगे।

kamaal R. Khan striking target on Dhoni | एक्टर ने धोनी पर साधा निशाना, कहा- मतलब बाकी क्रिकेटर्स की तरह बेइज्जती कराके ही बाहर...

एक्टर ने धोनी पर साधा निशाना, कहा- मतलब बाकी क्रिकेटर्स की तरह बेइज्जती कराके ही बाहर...

Highlightsएक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं।

एक्टर कमाल आर खान अपने वेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। एक्टर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल मे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी पर निशाना साधा है।

बीते कई दिनों से धोनी के रिटार्यमेंट की खबरें छाई हुई हैं। लेकिन अब हाल ही में सामने आया है कि धोनी सन्यास नहीं लेंगे। इस पर कमाल ने धोनी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

कमाल ने ट्वीट करके हुए लिखा है कि धोनी ने कहा है कि वह सन्यास नहीं ले रहे हैं, मतलब बंदा बाकी क्रिकेटर्स की तरह ही, बेइज्जती कराके की बाहर निकलेगा, से कंफर्म हो गया है।



कमाल के इस ट्वीट के बाद यूजर्स का उन पर गुस्सा भी फूटा है। ऐसा पहला बार नहीं हुआ है जब कमाल ने इस तरह से ट्वीट किया हो, इससे पहले कमाल विराट कोहली को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं

कोहली पर साधा था निशाना

सेमीफाइन में भारत की हार के बाद कमाल ने ट्वीट करके कोहली पर निशाना साधा था। कमाल ने लिखा कि तो # कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लोगों को जीत और हार दोनों के लिए टीम की सराहना करनी चाहिए। 

भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे।आप #IPL भी नहीं जीत सकते तो आपको यह कहना नहीं चाहिए कि आप हमेशा हारेंगे और आईपीएल को अभी भी आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहना चाहिए। लोल! #AaaThoo!

Web Title: kamaal R. Khan striking target on Dhoni

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे