केआरके का तीन महीने पुराना ट्वीट वायरल, कई प्रोडक्शन हाउस की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को बैन करने का किया था खुलासा!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 16, 2020 01:56 PM2020-06-16T13:56:34+5:302020-06-16T14:18:46+5:30

केआरके बॉक्स ऑफिस के ट्विटर हैंडल पर हैरान करने वाले खुलासे किए गए हैं। इस ट्वीट में कहा गया है- यह सच है कि केवल 6 कंपनियां पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित करती हैं और वे किसी के भी करियर को खत्म कर सकते हैं

kamaal r khan has shared a controversial tweet on sushant singh rajput | केआरके का तीन महीने पुराना ट्वीट वायरल, कई प्रोडक्शन हाउस की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को बैन करने का किया था खुलासा!

केआरके ने किया बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में सुसाइड कर ली सुशांत अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते थे

सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में सुसाइड कर ली। सुशांत अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। सुशांत ने अपने छोटे से करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया था। ऐसे में सुशांत का यूं अचानक छोड़के चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। पुलिस के मुताबिक सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे। वहीं, सुशांत के निधन के साथ ही नेपोटिज्म का मुद्दा भी उठा है। सोशल मीडिया पर यशराज फिल्मम और करण जौहर, सलमान खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस बीच केआरके बॉक्स ऑफिस के ट्विटर हैंडल पर हैरान करने वाले खुलासे किए गए हैं। इस ट्वीट में कहा गया है- यह सच है कि केवल 6 कंपनियां पूरे बॉलीवुड को नियंत्रित करती हैं और वे किसी के भी करियर को खत्म कर सकते हैं यदि वे उसे पसंद नहीं करते हैं। इसमें धर्मा (करण जौहर), वाईआरएफ (आदित्य चोपड़ा), टी-सीरीज (भूषण कुमार), बालाजी (एकता कपूर), नाडियाडवाला (साजिद), सलमान खान फिल्म्स (सलमान खान)।


केआरके का एक और ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। जिसके अनुसार  धर्मा, साजिद नाडियावाला, यशराज फिल्म्स, टी-सीरीज, सलमान खान, दिनेश विजन और बालाजी टेलिफिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसलिए अब वह केवल वेब सीरीज या टीवी सीरियल कर सकते हैं। ये ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पहले का है।

एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा, मैं ऐसे कई तथ्यों को जानता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की। मैं इसके बारे में वीडियो भी बना सकता हूं। लेकिन मैं नहीं बनाना चाहता। मैं बॉलीवुड के सभी बड़े शक्तिशाली लोगों को अपना दुश्मन नहीं बनाना चाहता। ईमानदार समीक्षा देने के लिए वैसे भी वो लोग मेरे पीछे पीछे पड़े हैं। मैं उन्हें और गुस्सा नहीं दिलाना चाहता।


सुशांत सिंह राजपूत का करियर

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था, उन्होंने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री से एक्टिंग की शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी।

इस सीरियल के किया था डेब्यू

सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

धोनी के रोल से ज्यादा चर्चा में आए

सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।
 


 

Web Title: kamaal r khan has shared a controversial tweet on sushant singh rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे