'कलंक' की डेट हुई पोस्पोन, अब इस तारिख को रिलीज होगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: March 9, 2019 09:49 AM2019-03-09T09:49:47+5:302019-03-09T09:49:47+5:30

लोग ये भी कह रहे हैं कि Avengers Endgame की वजह से कलंक की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। चूंकी एवेन्जर्स मूवी 26 अप्रैल को रिलीज होनी थी। इसीलिए कलंक के मेकर्स ने अपनी फिल्म को और आगे बढ़ा दिया है।

'Kalank': Varun Dhawan and Alia Bhatt's film release PREPONED | 'कलंक' की डेट हुई पोस्पोन, अब इस तारिख को रिलीज होगी फिल्म

'कलंक' की डेट हुई पोस्पोन, अब इस तारिख को रिलीज होगी फिल्म

अभिषेक वर्मा की अपकमिंग फिल्म कलंक की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन की इस फिल्म की कहानी 1940 ईस्वी की है। कलंक फिल्म के आडिया और कॉन्सेप्ट पर करण जौहर के पिता और फिल्ममेकर यश जौहर ने 15 साल पहले काम और रिसर्च किया था। इसलिए भी करण जौहर इस प्रोजेक्ट को खुद का ड्रीम प्रोजेक्ट बता रहे हैं। 

अब इस तारीख को रिलीज होगी कलंक

कलंक फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर मेकर्स ने अब इस डेट को चेंज कर दिया है। अब ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। डीएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया कि महावीर जयंती और गुड फ्राइडे और उसके बाद सैटरडे और संडे पड़ रहा है। इसलिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है। 

वहीं लोग ये भी कह रहे हैं कि अवेंजर्स एंडगेम की वजह से कलंक की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। चूंकी एवेन्जर्स मूवी 26 अप्रैल को रिलीज होनी थी। इसीलिए कलंक के मेकर्स ने अपनी फिल्म को और आगे बढ़ा दिया है अब ये फिल्म 19 को ना रिलीज होकर 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 

वहीं कलंक मूवी में आलिया भटट्, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा के साथ वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे। फिल्म में कैरेक्टर्स के नाम को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म हिन्दू मुस्लिम लव स्टोरी पर हो सकती हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Web Title: 'Kalank': Varun Dhawan and Alia Bhatt's film release PREPONED

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे