जयललिता की बायोपिक में काजोल को मिला ये ऑफर, इस अहम किरदार में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: May 31, 2019 12:28 PM2019-05-31T12:28:16+5:302019-05-31T12:28:16+5:30

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने एक सिंगल मदर का किरदार निभाया था।

kajol play jayalalithaa role in jayalalithaa biopic | जयललिता की बायोपिक में काजोल को मिला ये ऑफर, इस अहम किरदार में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस

जयललिता की बायोपिक में काजोल को मिला ये ऑफर, इस अहम किरदार में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस

Highlightsजयलिलता की बायोपिक के लिए काजोल को अप्रोच किया गया है। रिसेंटली काजोल के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है।

काजोल बॉलीवुड की कुछ उन अभिनेत्रियों में से हैं जो किसी भी रोल में फिट हो जाती हैं। दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे में रोमांटिक किरदार हो या गुप्त मूवी में विलेन का रोल। काजोल हर किरदार में फिट हो जाती हैं। रिसेंटली राजनीति की 'अम्मा' यानी जयललिता की बायोपिक में काजोल को एक महत्वपूर्ण किरदार में देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयललिता की बायोपिक में काजोल को लीड रोल ऑफर किया गया है। केतीरेड्डी जग्दीश्वरा रेड्डी की इस फिल्म के लिए जहां काजोल को जयललिता तो वहीं साउथ की एक्ट्रेस अमाला पॉल को शशिकला का रोल ऑफर किया गया है। डायरेक्टर ने इस रोल के लिए दोनों एक्ट्रेस से बात करना शुरु भी कर दिया है। 

इंडिया टीवी के रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर ने खुद कंफर्म किया है कि काजोल को फिल्म की स्क्रिप्ट भी भेज दी गई हैं। अब बस मेकर्स उनकी हां का इंतजार कर रहे हैं। डायरेक्टर का ये भी कहना है कि काजोल के साथ काम करने को वो इसलिए भी उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंन उनके दिवांगत ससुर वीरू देवगन के साथ काम किया है। 

कंगना भी निभाएंगी जय ललिता का रोल

राजनीति में बड़ा नाम कमाने वाली जयललिता पर दो और फिल्म बनने जा रही हैं। एक का नाम है थलाइवी और दूसरी का नाम आयरन लेडी। थलाइवी फिल्म को विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में कंगना रनौत को लेकर काफी चर्चाएं हुई थीं। वहीं आयरन लेडी फिल्म में नित्या मैनन लीड रोल में होंगी। 

फिल्मों से राजनीति का सफर

जयललिता जयाम तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। दक्षिण भारत के राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गाम की महासचिव रहीं। जयललिता 1991 से 1996 2001 में, 2002 से 2006 तक और 201 से 2014 तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं। राजनीति में आने से पहले वो अभिनेत्री थीं और उन्होंने तमिल के अलावा तेलुगू, कन्नड और एक हिंदी तथा एक अंग्रेजी फिल्म में भी काम किया है।

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने एक सिंगल मां का किरदार निभाया था। वहीं कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या में बिजी हैं।  

 

Web Title: kajol play jayalalithaa role in jayalalithaa biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Kajolकाजोल