प्रोड्यूसर कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटेन आर्मी' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

By भाषा | Published: January 25, 2020 08:54 PM2020-01-25T20:54:43+5:302020-01-25T20:54:43+5:30

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में सहायक स्वप्निल डंगारिकर ने घोषणा की कि ‘द फॉरगॉटेन आर्मी’ ने सबसे बड़े भारतीय सिनेमाई संगीत बैंड का रिकॉर्ड बना लिया है।

Kabir Khan web series 'The Forgotten Army' created Guinness World Record | प्रोड्यूसर कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटेन आर्मी' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

प्रोड्यूसर कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटेन आर्मी' ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Photo Credit: Amazon)

फिल्म निर्माता कबीर खान की पहली वेब श्रृंखला 'द फॉरगॉटेन आर्मी' के संगीतकारों के सबसे बड़े समूह के मंचीय प्रस्तुति के कारण इसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज हो गया है। अमेजन प्राइम वीडियो की ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ की टीम ने शुक्रवार रात को आयोजित एक संगीत कार्यक्रम में 'आजाद हिंद फौज' के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि दी।

इस संगीत समारोह में 1000 गायकों ने शो के तीन गानों की प्रस्तुति दी। इन गानों को प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में सहायक स्वप्निल डंगारिकर ने घोषणा की कि ‘द फॉरगॉटेन आर्मी’ ने सबसे बड़े भारतीय सिनेमाई संगीत बैंड का रिकॉर्ड बना लिया है।

Web Title: Kabir Khan web series 'The Forgotten Army' created Guinness World Record

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे