विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की रिलीज डेट हुई चेंज, अप्रैल नहीं मार्च की इस तारीख को पर्दे पर होगी रिलीज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 11, 2019 02:37 PM2019-03-11T14:37:41+5:302019-03-11T14:37:41+5:30

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' रिलीज 5 अप्रैल को नहीं ब्लकि 29 मार्च को बड़े पर्दे पर फैंस से रुबरु होगी ।

junglee movie release date changed | विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की रिलीज डेट हुई चेंज, अप्रैल नहीं मार्च की इस तारीख को पर्दे पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की रिलीज डेट हुई चेंज, अप्रैल नहीं मार्च की इस तारीख को पर्दे पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म जंगली इस वक्त चर्चा का विषय पर बनी हुई है। फिल्म के बुधवार को ट्रेलर को रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में सबसे बड़ा पंच है विद्युत जामवाल का अद्भुत एक्शन के साथ - साथ फिल्म में उनका रोमांट‍िक टच।

 आपको बता दें कि  इस फिल्म की रिलीज  5 अप्रैल को तय की गई थी, पर अब पहले पर्दे पर फैंस से रुबरु होगी। जंगली अब 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस रिलीज डेट को  तरण आदर्श  ने ऑफिसियली अपने ट्वीटर अकाउंट से कंफर्म किया है। अब यह  देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफ‍िस पर इसे क्या र‍िस्पॉन्स मिलता है।  

 फिल्म के ट्रेलर  से देख कर यही लग रहा कि इस फिल्म में विद्युत की जंगल में रहने वाले सभी जानवरों खासकर हाथियों से दोस्ती है। इस फिल्म की कहानी में ट्ववीस्ट तब आएगा जब जंगल में जानवरों के अंगों का व्यापार करने वाले शिकारी  घुस जाते हैं। इसके बाद शुरू होती है विद्युत जामवाल  और शिकारियों के बीच की जंग।
 
विद्युत को बेहतरीन एक्शन और स्टंट के लिए जाना जाता है। उनकी पिछली फ़िल्में इस बात का सबूत भी हैं फिलहाल जंगली के ट्रेलर में भी विद्युत शानदार स्टंट करते नजर आ रहे हैं। एक्शन लवर फैंस इस फिल्म का काफी लम्बे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म इसी महीने की 29 मार्च को रिलीज हो जाएगी।

फिल्म जंगली को प्रोड्यूस  जंगली पिक्चर के विनीत जैन ने किया हैं। इस फिल्म के निर्देशक चक रसेल  हैं जों अमेरिका के जाने माने फिल्ममेकर हैं। यह इन फिल्मों जैसे  ड्रीम वैरीयर्स , इरेसर, द स्कोरपियन किंग  के लिए फेमस हैं। फिल्म के लीड स्टार विद्युत जामवाल के अलावा पूजा सावंत और आशा भट्ट लीड रोल में है ।
 

Web Title: junglee movie release date changed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे