कोरोना के खिलाफ पैसे दान करने पर बोले जॉन अब्राहम,मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे और जिन्होंने किया वो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2020 01:59 PM2020-04-21T13:59:29+5:302020-04-21T13:59:29+5:30

जॉन अब्राहम से बातचीत की है। जॉन का कहना है कि उनको अच्छा नहीं लगता है इस बारे में ऐलान करके वो अच्छा काम कर रहे हैं।

john abraham talks on donating in covid-19 | कोरोना के खिलाफ पैसे दान करने पर बोले जॉन अब्राहम,मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे और जिन्होंने किया वो...

कोरोना के खिलाफ पैसे दान करने पर बोले जॉन अब्राहम,मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे और जिन्होंने किया वो...

Highlightsदेश इस वक्त कोरोना के प्रकोप को बुरी तरह से झेल रहा है3 मई तक के लिए लॉकडाउन का एलान भी कर दिया गया है

देश इस वक्त कोरोना के प्रकोप को बुरी तरह से झेल रहा है। इस कहर से निकलने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। 3 मई तक के लिए लॉकडाउन का एलान भी कर दिया गया है। ऐसे में राज्य केंद्र सरकार मिलकर कोरोना के खिलाफ लोगों की कोरोना के खिलाफ मदद कर रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। सेलेब्स हर तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं साथ ही वह लोगों को हर तरह से आगाह करते भी नजर आ रहे हैं। कई सितारों ने मदद की रकम के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है तो वहीं कुछ लोगों ने इस मामले पर चुप्पी बनाई हुई है।

ऐसे में हिंदुस्तान टाइम्स से जॉन अब्राहम से बातचीत की है। जॉन का कहना है कि उनको अच्छा नहीं लगता है इस बारे में ऐलान करके वो अच्छा काम कर रहे हैं।मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे, यहां तक कि सबसे विध्वंसक तरीके से भी नहीं।

एक्टर ने कहा है कि किसी ने मुझसे कहा है कि ये गुडविल पाने का एक बहुत अच्छा मौका है। मुझे लगता है जो लोग ऐलान कर रहे हैं वो काफी ज्यादा अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन मेरे जैसे लोग इसको कभी सार्वजनिक नहीं करेंगे।

यहा पीआर के द्वारा भी नहीं, जहां आपको यह आसानी से पता लग जाए  कि अरे जॉन यह कर रहे हैं, उन्होंने इस बारे में किसी से भी नहीं कहा है लेकिन असल में लोगों से कह रहे हैं यह चीजें बताने के लिए। एक्टर ने बताया है कि  यह काफी डरावना है।  हम एक बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं ये वक्त गुडविल पाने का नहीं है।मैं हमारे उद्घोग को सलाम करता हूं। 

जॉन की कविता

 कविता में एक्टर ने फ्रंटलाइन वर्कर्स, पुलिस और कोरोना वायरस क्राइसेस से लड़ने में मदद करने वाले अन्य सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है। इस कविता को फिल्म सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जवेरी ने लिखा है। इसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाने वाले हैं।

इस वीडियो में जॉन कहते हैं कि आज सड़कें हैं लावारिस, घर पे बैठा इंसान है, जहां खेलते थे सब बच्चे, अब खाली वो मैदान है। मंदिर और मस्जिद हैं बंद, खुली राशन की दुकान है। हौसला है फिर भी दिलों में, क्योंकि मेरा भारत महान है।

Web Title: john abraham talks on donating in covid-19

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे