एक्ट्रेस जिया की मां ने की CBI जांच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत का भी हुआ है मर्डर

By अमित कुमार | Published: August 15, 2020 07:31 AM2020-08-15T07:31:42+5:302020-08-15T07:34:36+5:30

एक्ट्रेस जिया की मां ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने इस केस में सीबीआई जांच होने की मांग की है।

Jiah Khan Mother Rabia Khan Demands Justice For Sushant Singh Rajput | एक्ट्रेस जिया की मां ने की CBI जांच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत का भी हुआ है मर्डर

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आगे आईं जिया की मां। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights राबिया ने कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा। जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दी थी।इस मामले में उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम सामने आया था।

सुशांत की मौत के मामले में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी की मौत को सुसाइड का रूप दिया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी हुआ है। उन्होंने बेटी की आत्महत्या को मर्डर बताया है, जिसके लिए उसे उकसाया गया था। 

राबिया ने कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा। इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए। जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दी थी। इस मामले में उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम सामने आया था।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी की लोगों से अपील

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़कर लोगों से अपील की है।  सुशांत की बहन ने लोगों से उनका साथ देने के लिए भी कहा है। वीडियो में श्वेता कहती हैं, मैं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि हम सभी मिलकर सुशांत के लिए सीबीआई की मांग करें। हम सभी को सच्चाई जानने का हक है। पूरी दुनिया जानना चाहती है कि सच्चाई क्या है, नहीं तो हम शांति से नहीं जी पाएंगे।

परिवार संग बेहद खुश थे सुशांत सिंह राजपूत

बांद्रा स्थित केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल वाले फ्लैट (मोंट ब्लॉक से पहले वाला घर) में की गई पूजा के दौरान सुशांत काफी खुश थे। पंडित गोविंद के मुताबिक, इस पूजा में सुशांत, उनकी बहन मीतू सिंह और पति, कुछ अन्य लोग, उनके स्टाफ के सदस्य शामिल हुए थे। पूरा परिवार बहुत खुश था। इसमें सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे थे। पंडित के मुताबिक सुशांत इस दौरान किसी तरह से परेशान नहीं नजर आ रहे थे। 

Web Title: Jiah Khan Mother Rabia Khan Demands Justice For Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे