जावेद अख्तर ने सुब्रमण्यम स्वामी की लगाई क्लास, कहा-तुम सबके पंख नफरतों से भरे हैं जो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 14, 2020 03:24 PM2020-03-14T15:24:17+5:302020-03-14T15:24:17+5:30

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऑस्ट्रिया में 7 मस्जिद बंद हो गई और 60 इमाम को निकाल दिया गया। इस पर जावेद अख्तर भड़क गए हैं।

Javed Akhtar started Subramanian Swamy's class | जावेद अख्तर ने सुब्रमण्यम स्वामी की लगाई क्लास, कहा-तुम सबके पंख नफरतों से भरे हैं जो...

जावेद अख्तर ने सुब्रमण्यम स्वामी की लगाई क्लास, कहा-तुम सबके पंख नफरतों से भरे हैं जो...

Highlightsभारतीय जनता पार्टी के राज्यसभी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हैं। स्वामी हर के मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। स्वामी हर के मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं। ऐसे में हाल ही में स्वामी ने एक ट्वीट किया है, जो छा गया है। उन्होंने ऑस्ट्रिया की मस्जिद को लेकर ट्वीट किया है। जिस पर जावेद अख्तर ने रिप्लाई दिया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऑस्ट्रिया में 7 मस्जिद बंद हो गई और 60 इमाम को निकाल दिया गया। इस पर जावेद अख्तर भड़क गए हैं। जावेद अख्तर का ट्विटर के जरिए गुस्सा फूटा है।

जावेद ने ट्विट करके लिखा है कि जैसे तुम्हें हार्वर्ड से निकाल फेंका था। तुम ये ही डिजर्व करते थे। मुझे विश्वास है तुम जैसों का काम होगा, तुम सब एक ही डाली के पंछी हो। तुम सबके पंख नफरतों से भरे हैं जो उड़ान भरते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे ऐसे लोगों से जरा भी परेशानी नहीं है। मुझे दिक्कत नहीं होगी अगर इस तरह के लोग जो तनाव और नफरत फैलाते हैं, उन्हें देशों से भगाया जाएगा तो।


जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिए हैं। जावेद अख्तर के इस जवाब से कुछ लोग उनके साथ खड़े होते दिखे तो कई लोग उनपर बरस पड़े। ऐसे में एक यूजर ने लिखा- बड़े इमामबाड़ा के बड़े मौलवी को ज्यादा खुजली हुई इस खबर से, चाचा बुद्धि खराब हो तो वो जो घुटने वाला तेल बेचते हो माथे पे लगाओ आराम मिलेगा।
 

Web Title: Javed Akhtar started Subramanian Swamy's class

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे