जावेद अख्तर ने शशि थरूर की हिंदी पर किया कमेंट, तो शबाना आज़मी ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

By वैशाली कुमारी | Published: September 8, 2021 04:24 PM2021-09-08T16:24:09+5:302021-09-08T16:36:30+5:30

शशि थरूर ने एक कार्यक्रम में किशोर कुमार के गाने 'एक अजनबी हसीना से' गाते हुए खुद का एक वीडियो साझा करके सभी को चौंका दिया था। इसी वीडियो पर जावेद अख्तर ने उनकी हिन्दी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Javed Akhtar commented on Shashi Tharoor's Hindi, then Shabana Azmi gave a strong reply to the trollers | जावेद अख्तर ने शशि थरूर की हिंदी पर किया कमेंट, तो शबाना आज़मी ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

अभिनेत्री शबाना आजमी अपने पति, गीतकार जावेद अख्तर के साथ।

Next
Highlightsशशि के वीडियो पर शबाना आजमी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'शशि! वह प्यारा है।" दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाते दिखे शशि थरूरआखिरी बार 'द एम्पायर' में नजर आईं थीं शबाना आजमी

अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने पति, गीतकार जावेद अख्तर के राजनेता शशि थरूर पर कटाक्ष करने के बाद ट्रोलर को जवाब दिया है। दरअसल सोमवार को, शशि थरूर ने एक कार्यक्रम में किशोर कुमार के गाने 'एक अजनबी हसीना से' गाते हुए खुद का एक वीडियो साझा करके सभी को चौंका दिया था। इसी वीडियो पर जावेद अख्तर ने उनकी हिन्दी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

शबाना आजमी ने कहा, जावेद अख्तर और शशि थरूर अच्छे दोस्त: 

शशि के वीडियो पर शबाना आजमी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'शशि! वह प्यारा है।" इसके बाद एक फॉलो-अप पोस्ट लिखते हुये सभी ट्रोलर्स को चिल करने के लिए कहा। उन्होंने लिखा कि शशि थरूर और जावेद अख्तर एक अच्छे दोस्त हैं और जावेद का तंज सिर्फ एक मजाक था।

दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाते दिखे शशि थरूर: 

खुद के हिंदी क्लासिक गाने का वीडियो शेयर करते हुए शशि ने कहा कि यह सिर्फ 'अनरिहर्सल और शौकिया' था। उन्होंने लिखा, “सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के लिए दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद, मुझे वहाँ सदस्यों के लिए गाने के लिए कहा गया था। मुझे पता है यह कैसा था, लेकिन आनंद लें!

 पहले भी कई बार बचाव में आईं हैं शबाना आजमी: 

खैर यह पहली बार नहीं है जब शबाना जावेद के बचाव में उतरी हैं। पिछले साल, जब एक ट्विटर यूज़र ने सुझाव दिया कि वह रिचर्ड डॉकिन्स अवार्ड 2020 के विजेता नहीं थे, बल्कि केवल एक नामांकित व्यक्ति थे, तो उन्होंने इसे 'बेतुका दावा' कहा। शबाना ने लिखा, "यह बिल्कुल झूठ है! हमारे पास 5 जून को रिचर्ड डॉकिन्स का एक ईमेल है जिसमें पुरस्कार की पेशकश की गई थी। मुझे इन ट्रोल्स के लिए दुख होता है, जिन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि वे इस तरह के बेतुके दावे के लिए कुछ ही सेकंड में बेनकाब हो जाएंगे।”

आखिरी बार 'द एम्पायर' में नजर आईं थीं शबाना आजमी : 

खैर वर्क़फ्रंट की बात करें तो, शबाना आजमी को हाल ही में डिज्नी पल्स हॉटस्टार की ऐतिहासिक फिक्शन सीरीज द एम्पायर में देखा गया था, जो मुगल साम्राज्य के उदय को दिखाती है। शो में कुणाल कपूर, दृष्टि धामी, डिनो मोरिया और राहुल देव भी दिखाई दिये हैं। शबाना अगली बार "शीर कोरमा" नाम की एक शार्ट फिल्म में दिखाई देंगी, उनके साथ दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर भी नजर आयेंगी।

Web Title: Javed Akhtar commented on Shashi Tharoor's Hindi, then Shabana Azmi gave a strong reply to the trollers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे