क्या इस साउथ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 13, 2019 07:50 AM2019-06-13T07:50:18+5:302019-06-13T07:50:18+5:30

खबरों की मानें तो बुमराह का नाम आजकल दक्षिण भारत की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा है।

jasprit bumrah rashi khanna anupama parameswaran | क्या इस साउथ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह?

क्या इस साउथ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह?

Highlightsखबर जोरों पर है कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।जसप्रीत बुमराह ने अनुपमा परमेसवरन को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया।

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो बुमराह का नाम आजकल दक्षिण भारत की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ये खबर जोरों पर है कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के रिश्ते की सुगबुगाहट तब बढ़ी जब जसप्रीत बुमराह ने अनुपमा परमेसवरन को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया।


हालांकि दोनों को ना तो कभी साथ देखा गया नाही दोनों के साथ की कोई फोटो सामने आई है, लेकिन फॉलो करने से कयास का दौर जरूर शुरू हो गया है।

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस अनुपमा परमेसवरन ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से फिल्म जगत में अपना डेब्यू किया। इसके बाद अनुपमा ने 2016 में तेलुगू फिल्म में डेब्यू किया था। वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वहीं, इससे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम राशी खन्ना  के साथ भी जोड़ा जा चूका है, लेकिन इस बारे में राशी खन्ना ने इस पुरे मामले को सिरे से खारिज कर चुकी हैं।

Web Title: jasprit bumrah rashi khanna anupama parameswaran

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे