जाह्नवी कपूर ने सेक्सी अंदाज में किया बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 17, 2019 04:09 PM2019-06-17T16:09:03+5:302019-06-17T16:09:03+5:30

जाह्नवी कपूर ने डीडीटू चैलेंज एक्सेप्ट किया था, जिसमें जाह्नवी ने अपने डांस का जलवा दिखाया है।

janhvi kapoor sexy belly dance video viral | जाह्नवी कपूर ने सेक्सी अंदाज में किया बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जाह्नवी कपूर ने सेक्सी अंदाज में किया बेली डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlightsजो लोग डीडीटू के बारे में नहीं जानते हैं, उन्हें बदा दें कि ये रियलिटी शो डांस दिवाने 2 हैइस वीडियो में एक्ट्रेस के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं।

धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं।

दरअसल जाह्नवी कपूर ने डीडीटू चैलेंज एक्सेप्ट किया था, जिसमें जाह्नवी ने अपने डांस का जलवा दिखाया है। जो लोग डीडीटू के बारे में नहीं जानते हैं, उन्हें बदा दें कि ये रियलिटी शो डांस दिवाने 2 है, शो में धड़क के डायरेक्टर शशांक खैतान भी जज के तौर पर नजर आने वाले हैं।


चैलेंज को लेते हुए जाह्नवी कपूर ने अपने स्टूडियो में बेली डांस किया और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वह वीडियो में सेक्सी अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में जान्हवी पिंक टॉप और सफेद शॉर्ट्स में डांस करते दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जाह्नवी जल्द रूहाअफजा के गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलवा एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी। तख्त में जाह्नवी के अलावा करीना कपूर, विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं।

Web Title: janhvi kapoor sexy belly dance video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे