'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर ने पंकज त्रिपाठी को बुलाया 'आईसक्रीम', ऐसा था एक्टर का रिएक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: April 6, 2019 12:55 PM2019-04-06T12:55:28+5:302019-04-06T12:55:28+5:30

जाह्नवी जल्द ही राजकुमार के साथ फिल्म रूह-आफजा में दिखाई देंगी। वहीं करण जौहर की फिल्म तख्त में भी वो दिखाई देंगी। साथ ही इन दिनों जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए भी शूट कर रही हैं।

Janhvi Kapoor says Pankaj Tripathi an ice-cream | 'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर ने पंकज त्रिपाठी को बुलाया 'आईसक्रीम', ऐसा था एक्टर का रिएक्शन!

'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर ने पंकज त्रिपाठी को बुलाया 'आईसक्रीम', ऐसा था एक्टर का रिएक्शन!

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने पहली ही फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली जाह्नवी कपूर को जहां एक ओर लोग टैलेंटेड कहते हैं तो वहीं दूसरे उनको लर्नर भी बुलाते हैं। लेकिन जाह्नवी कपूर को एक्टर पंकज त्रिपाठी कुछ और ही बुला बैठे। खास बात ये है कि जाह्नवी ने खुद इस बात को बताया है। 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी उन्हें क्रीप समझते हैं। क्रीप मतलब चापलूस। वूट के चैट शो में अनीता श्रॉफ से बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है। जाह्नवी ने बताया की वो पंकज त्रिपाठी की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं। 

जाह्नवी एक पार्टी के इंसीडेंट को बता रही थीं। जाह्नवी ने पंकज से कहा, 'सर आप तो आईसक्रीम हो, आप सबको पसंद आते हो' जाह्नवी ने बताया इतना कहने के बाद पंकज ने उन्हें एख लुक दिया। इसके बाद जाह्ववी ने कहा, 'पंकज सर को लगता है कि मैं क्रीप हूं, मगर हां मैं ये मानती हूं कि पंकज सर लेजेंडरी हैं और उनके जैसा कोई नहीं।'

जाह्नवी जल्द ही राजकुमार के साथ फिल्म रूह-आफजा में दिखाई देंगी। वहीं करण जौहर की फिल्म तख्त में भी वो दिखाई देंगी। साथ ही इन दिनों जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए भी शूट कर रही हैं। अब देखना होगा की पंकज त्रिपाठी का जाह्नवी की इन बातों पर क्या रिएक्शन होता है। 

Web Title: Janhvi Kapoor says Pankaj Tripathi an ice-cream

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे