'रुहा आफ्जा' के सेट से जाह्नवी कपूर का लुक हुआ लीक, इस गेटअप में नजर आएंगी एक्ट्रेस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 24, 2019 01:09 PM2019-06-24T13:09:47+5:302019-06-24T13:09:47+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने करियर की दूसरी फिल्म रुह आफ्जा की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रही हैं।

janhvi kapoor picture and video surfaced on internet from the set of rooh afza movie | 'रुहा आफ्जा' के सेट से जाह्नवी कपूर का लुक हुआ लीक, इस गेटअप में नजर आएंगी एक्ट्रेस

'रुहा आफ्जा' के सेट से जाह्नवी कपूर का लुक हुआ लीक, इस गेटअप में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Highlights इस फिल्म का एक सीन हाल ही में लीक हो गया है जो फिलहाल वायरल हो गया है।इस सीन में जाह्नवी लुक बेहद सिंपल दिख रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने करियर की दूसरी फिल्म रुह आफ्जा की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के नजर आएंगी।हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक सीन सामने आया है जिसमें जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म का एक सीन हाल ही में लीक हो गया है जो फिलहाल वायरल हो गया है। इस सीन में जाह्नवी लुक बेहद सिंपल दिख रहा है। साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर उदासी के साथ ही कई तरह के एक्सप्रेशन भी दिखाई दे रहे हैं।


जाह्नवी कपूर की इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की रुड़की में इन दिनों चल रही है। वायरल हुई फोटो में जाह्नवी कपूर सिंपल सलवार कमीज और ग्रे जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। साथ ही जाह्नवी कपूर ने सिंपल सी ही चोटी भी पहनी हुई है।

जाह्नवी के उत्तराखंड पहुंचने पर सेट के करीब जुटी भीड़ ने काफी जोश के साथ स्वागत भी किया था। राजकुमार राव के साथ ही फिल्म में वरुण शर्मा भी एक अहम रोल में होने वाले हैं।

Web Title: janhvi kapoor picture and video surfaced on internet from the set of rooh afza movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे