पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना ने लिखी इमोशनल कविता, आपकी ऑंखें भी हो जाएंगी नम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 17, 2019 03:17 PM2019-02-17T15:17:26+5:302019-02-17T17:26:33+5:30

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने इस आतंकवादी घटना पर अपना दर्द जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है। उन्होंने यह कविता सीआरपीएफ के शहीदों के लिए लिखी है। इमोशनल कर देने वाली इस कविता को आयुष्मान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

jammu kashmir pulwama attack ayushmann khurrana writes emotional poem for martyr | पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना ने लिखी इमोशनल कविता, आपकी ऑंखें भी हो जाएंगी नम

आयुष्मान ने पुलवाला आतंकी हमले पर अपना दुख व्यक्त किया है। (Photo Credit: Twitter)

Highlightsयह कविता सीआरपीएफ के शहीदों के लिए लिखी है। इमोशनल कर देने वाली यह कविता आयुष्मान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। इस आत्मघाती हमले के बारे में देश सहित विदेशों से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के कारण पूरे देश में दुख और गुस्से का माहौल है। इस आत्मघाती हमले के बारे में देश सहित विदेशों से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए इस घटना पर दुख और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

अब बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने इस आतंकवादी घटना पर अपना दर्द जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की है। उन्होंने यह कविता सीआरपीएफ के शहीदों के लिए लिखी है। इमोशनल कर देने वाली इस कविता को आयुष्मान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

आयुष्मान खुराना की शहीदों के नाम कविता...

देश का हर जवान बहुत ख़ास है,
है लड़ता जब तक श्वास है,
परिवारों के सुखों का कारावास है,
शहीदों की माओं का अनंत उपवास है,
उनके बच्चों को कहते सुना है -
पापा अभी भी हमारे पास हैं!

-आयुष्मान #Pulwama


Web Title: jammu kashmir pulwama attack ayushmann khurrana writes emotional poem for martyr

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे