मुसीबत में जैकलीन फर्नांडिस, ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ फोटो वायरल, 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 27, 2021 01:56 PM2021-11-27T13:56:23+5:302021-11-27T13:58:14+5:30

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज कल अपनी फिल्मों से ज्यादा महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा में हैं।

Jacqueline Fernandez lands herself controversy her romantic pic conman Sukesh Chandrasekhar goes viral | मुसीबत में जैकलीन फर्नांडिस, ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ फोटो वायरल, 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, देखें

जांच एजेंसियों की पूछताछ में सुकेश के जैकलीन फर्नांडिस को डेट करने की बात सामने आई थी।

Next
Highlights200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी।सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने खुलासा किया था कि जैकलीन जेल में बंद सुकेश के साथ रिश्ते में थी।अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। चर्चा तब शुरू हुई, जब मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जैकलीन ईडी रडार पर पाई गईं। ईडी ने जैकलीन से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

23 अक्टूबर को सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने खुलासा किया था कि जैकलीन जेल में बंद सुकेश के साथ रिश्ते में थी। अब सुकेश के साथ जैकलीन की एक फोटो सामने आई है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान जैकलीन और सुकेश की एक फोटो सामने आई है। वह जमानत पर चेन्नई गया था। फिलहाल जो फोटो वायरल हो रही है वह भी चेन्नई के एक होटल की है।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग  केस में जेल में बंद आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के कई हाई-प्रोफाइल कनेक्शन्स का पता जांच ऐजंसियों को चला था। जिसमें पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। इसके बाद जांच एजेंसियों की पूछताछ में सुकेश के जैकलीन फर्नांडिस को डेट करने की बात सामने आई थी।

हालांकि जैकलीन फर्नांडिस के प्रवक्ता ने एक्ट्रेस की तरफ से एक बयान जारी कर कहा था कि वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ जैकलीन का कोई संबंध नहीं हैं। जैकलीन ने अपने बयान ने कहा था कि वह खुद सुकेश चंद्रशेखर की साजिश का शिकार हुईं हैं और इस कांड की विक्टीम हैं लेकिन इस बात पर अब भरोसा करना मुश्किल हो रहा हैं। 

इसकी वजह हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जैकलीन फर्नांडिस और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की ये तस्वीर... इस तस्वीर में नजर आ रहा हैं कि जैकलीन और सुकेश सिर्फ एक दूसरे को सिर्फ जानते ही नहीं बल्कि दोनों के बीच अच्छे संबंध रहे हैं। अंग्रेजी न्यूज चैनल इंडिया टूडे के मुताबिक ये तस्वीर जांच एजेंसियों के हाथ लगी है जिसमें जैकलीन और महाठग सुकेश चंद्रशेखर नजर आ रहे हैं।

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि तस्वीर उस वक्त की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर डेढ़ महीने के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो बकायदा फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा था. ये तस्वीर चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है। खबरों के मुताबिक तस्वीर में सुकेश के हाथ में जो आई फोन 12 प्रो देखाई दे रहा हैं।

यह वही फोन था जिसमें इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था। हैरान करने वाली बात यह है कि जमानत के दौरान भी सुकेश यही मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था। एजेंसी के लिए ये तस्वीरें इसलिए भी अहम हैं क्योंकि इसमें फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन को सुकेश के साथ साफ देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की थी और फिर जैकलीन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स भी दिए थे. यही वजह थी कि जैकलीन से पूछताछ के दौरान ED ने एक्ट्रेस से बैंक डीटेल्स और तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन आदि की डीटेल्स मंगवाई थी..

सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने ही सबसे पहले दावा किया था कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अनंत मलिक ने यह भी कहा था कि इस केस में खुद को पीड़ित बता रहीं नोरा फतेही को भई सुकेश की ओर से BMW गाड़ी गिफ्ट की गई थी। इन तमाम खुलासों के बीच जांच ऐजंसियां अपना काम कर रहीं हैं। ED इस केस को लेकर जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट भी दायर करने वाली हैं।

Web Title: Jacqueline Fernandez lands herself controversy her romantic pic conman Sukesh Chandrasekhar goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे