Video: भाजी पकाते हुए दिखे जैकी श्रॉफ, कहा- कोयला डालो वरना...

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 20, 2018 12:29 PM2018-06-20T12:29:40+5:302018-06-20T12:29:40+5:30

अभी हाल ही जैकी श्रॉफ, करण ललित भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'फेमस' में नजर आए थे।

Jackie Shroff cooking video goes viral | Video: भाजी पकाते हुए दिखे जैकी श्रॉफ, कहा- कोयला डालो वरना...

Video: भाजी पकाते हुए दिखे जैकी श्रॉफ, कहा- कोयला डालो वरना...

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड के 'बीडू' जैकी श्रॉफ की गिनती मस्तमौला एक्टर्स में होती है इनका जलवा आज भी बरकरार है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले जैकी श्रॉफ इन दिनों अक्सर फैन्स के साथ अपने फोटोज और वीडियो को शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में जैकी ने खाना पकाते हुए अपना एक वीडियो शेयर  किया है, जिसमें जैकी खुद अपने हाथों से खाना पका रहे हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपना हाथ जग्ननाथ।" वीडियो में जैकी के साथ कोई और भी है। जिससे वह उन्हें बार-बार कोयला डालने के लिए कह रहे हैं।

वैसे अभी हाल ही में फादर्स डे के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता जैकी श्रॉफ की एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की थी। 61 साल के हो चुके जैकी की दमदार बॉडी इस फोटो में साफ़ नजर आ रही है। फोटो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा- "काश 60 की उम्र में मैं इनकी तरह दिख पाऊं।"


 
अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही जैकी श्रॉफ, करण ललित भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'फेमस' में नजर आए थे। 1 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, के के मेनन और पंकज त्रिपाठी जैसे एक्टर लीड रोल में थे। 

Web Title: Jackie Shroff cooking video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे