'मिशन मंगल' के ट्रेलर का मुरीद हुआ इसरो, खास अंदाज में की तारीफ का अक्षय कुमार ने दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 20, 2019 08:53 AM2019-07-20T08:53:57+5:302019-07-20T08:53:57+5:30

इसरो ने ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ की है। इसरो ने की ओर से लिखा गया है कि मिशन मंगल के खूबसूरत तरीके से इमोशल और पैशन को दर्शाया है जैसे हम काम करते हैं।

isro praises akshay kumar movie mission mangal know the reaction of akshay kumar | 'मिशन मंगल' के ट्रेलर का मुरीद हुआ इसरो, खास अंदाज में की तारीफ का अक्षय कुमार ने दिया जवाब

'मिशन मंगल' के ट्रेलर का मुरीद हुआ इसरो, खास अंदाज में की तारीफ का अक्षय कुमार ने दिया जवाब

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस से जमकर तारीफ मिल रही है। अक्षय की इस फिल्म की तारीफ खुद इसरो ने भी की है। 

इसरो ने ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ की है। इसरो ने की ओर से लिखा गया है कि मिशन मंगल के खूबसूरत तरीके से इमोशल और पैशन को दर्शाया है जैसे हम काम करते हैं। इसरा का ये ट्वीट छा गया है। इस ट्वीट का जवाब खुद अक्षय कुमार ने दिया है। 


अक्षय ने जवाब देते हुए ट्वीट में  लिखा कि मिशन पूरा हुआ। इतनी प्रेरणादायक कहानी देने के लिए आपका शुक्रिया। हमारा शौभाग्य है कि हमें काम करने का मौका मिला है।मैं सभी एक्टर्स और मिशन मंगल फिल्म की पूरी टीम की तरफ से आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।


ट्रेलर आपको तब अपनी ओर और खींचता है जब रॉकेट लॉन्च होने की पूरी तैयारी हो जाती है। इसके  बाद शुरू होता है काउंट डाउन। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में देशभक्ति की झलक भी तभी दिखती है जब रॉकेट लॉन्चिंग की तैयारी पूरी हो जाती है। 

ट्रेलर के बैकग्राउंड में चलता वंदे मातरम का ट्यून इस कहानी में आपके दिल को छू जाएगा। कुछ रूढिवादी इंडियन साइंटिस्ट की ये कहानी है जिन्होंने मंगल ग्रह पर भारत का नाम दर्ज करवा दिया। 

Web Title: isro praises akshay kumar movie mission mangal know the reaction of akshay kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे