इरफान के निधन के बाद पत्नी ने शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट, लिखा- मैंने तुमको खोया नहीं हासिल किया है....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 1, 2020 07:37 AM2020-05-01T07:37:04+5:302020-05-01T07:37:04+5:30

'द लंच बॉक्स', 'पीकू', 'तलवार' और 'हिंदी मीडियम' जैसी शानदार फिल्मों के अभिनेता इरफान खान हमें छोड़कर चले गए हैं इस बात पर फैंस भरोसा करने को तैयार नहीं है

irrfan khan wife sutapa sikdar pays tribute to husband wrote emotional post | इरफान के निधन के बाद पत्नी ने शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट, लिखा- मैंने तुमको खोया नहीं हासिल किया है....

इरफान के निधन के बाद पत्नी ने शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट, लिखा- मैंने तुमको खोया नहीं हासिल किया है....

Highlights बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान की पत्नी ने बता दिया है कि वो पति की तरह से ही हिम्मत नहीं हारेंगी।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान खान का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ। 53 साल के इरफान अपने फैंस को छोड़कर चले गए हैं। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। अब इरफान के निधन से हर कोई शोक में डूबा है। स्टार्स से लेकर नेता तक इरफान को लेकर दुख में डूबे हैं।

'द लंच बॉक्स', 'पीकू', 'तलवार' और 'हिंदी मीडियम' जैसी शानदार फिल्मों के अभिनेता इरफान खान हमें छोड़कर चले गए हैं इस बात पर फैंस भरोसा करने को तैयार नहीं है। लेकिन इरफान की पत्नी ने बता दिया है कि वो पति की तरह से ही हिम्मत नहीं हारेंगी।

हाल ही में इरफान खान की पत्नी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट (Facebook) के जरिए इरफान के लिए एक नोट लिखा है। ये नोट चंद शब्दों में ही बहुत कुछ कह जाता है। सुतापा ने इरफान के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ सुतापा ने लिखा है, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है'। सुतापा ने अपनी इस पोस्ट के जरिए इरफान को ट्रिब्यूट दिया है।

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

हाल ही में इरफान अंग्रेजी मीडियम फिल्म में पर्दे पर नजर आए थे। एक्टर के अचानक अलविदा कह देने से हर कोई हैरान रह गया है।बता दें कि इरफान खान को साल 2018 मेंन्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर डाइग्नॉस हुआ था। जिसके बाद वो अपने इलाज के लिए करीब सालभर लंदन में ही रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने कई दिनों तक बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

इरफान के निधन के ठीक दूसरे दिन 30 अप्रैल को एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया है। इन दोनों बड़े स्टार्स का यूं चले जाना फैंस को धक्का दे गया है। 

Web Title: irrfan khan wife sutapa sikdar pays tribute to husband wrote emotional post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे