Irrfan Khan Health Update: अब भी अस्पताल में भर्ती हैं इरफान खान, वेंटिलेटर पर होने की बात है झूठी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 29, 2020 08:46 AM2020-04-29T08:46:02+5:302020-04-29T08:46:02+5:30

इरफान के प्रवक्ता ने बयानों को खारिज करते हुए बयान दिया है कि वे वेंटिलेटर पर हैं। बयान में लिखा है, "यह जानकर वास्तव में निराशा हाथ लगी है कि इरफान के स्वास्थ्य के बारे में इस तरह की धारणाएं हैं।

Irrfan Khan Hospitalisation: Actor Is 'Still Fighting The Battle' Says Spokesperson, Rubbishes Reports Of Him Being On Ventilator Support | Irrfan Khan Health Update: अब भी अस्पताल में भर्ती हैं इरफान खान, वेंटिलेटर पर होने की बात है झूठी

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड एक्टर इरफान खान लगभग तीन साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं।एक्टर अपने बारे में आए दिन मीडिया को अपडेट देते रहते हैं

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लगभग तीन साल से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। एक्टर अपने बारे में आए दिन मीडिया को अपडेट देते रहते हैं। एक्टर को मंगलवार को अचानक तबीयत अधिक बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इरफान हाई ग्रेड न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं और वह लंदन में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, इन दिनों वह भारत में हैं। 

इरफान खान के स्पोकपर्सन ने बताया कि यह सच है कि इरफान अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हम सभी उनकी जल्दी रिकवरी की दुआ करते हैं। स्पोर्टबॉय की खबर के अनुसार इरफान के प्रवक्ता ने बयानों को खारिज करते हुए बयान दिया है कि वे वेंटिलेटर पर हैं। बयान में लिखा है, "यह जानकर वास्तव में निराशा हाथ लगी है कि इरफान के स्वास्थ्य के बारे में इस तरह की धारणाएं हैं।

 जबकि हम वास्तव में कुछ लोग सराहना के योग्य हैं।  इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अफवाहों में न पड़ें जो काल्पनिक हैं। हमने हमेशा उनके स्वास्थ्य पर सक्रिय रूप से स्पष्टीकरण और साझा किए हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। 

जून 2017 में इरफान की इस बीमारी के बारे में पता चला था। पिछले साल विदेश से घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी की थी, लेकिन फिल्म के प्रमोशन को बीच में छोड़कर वो इलाज के लिए चले गए थे। अंग्रेजी मीडियम 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है।

लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाए मां के आखिरी दर्शन इरफान खान

इरफान खान की मां सईदा बेगम का शनिवार को जयपुर में 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखने वालीं सईदा बेगम कुछ समय से बीमार चल रही थीं और उन्होंने अपने जयपुर के घर में आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जयपुर में चुंगी नाका के पास स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द ए खाक किया गया, लेकिन इरफान खान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के आखिरी दर्शन नहीं कर पाए और अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए।

Web Title: Irrfan Khan Hospitalisation: Actor Is 'Still Fighting The Battle' Says Spokesperson, Rubbishes Reports Of Him Being On Ventilator Support

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे