निधन के बाद इरफान खान के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट हुआ ये इमोशनल लेटर, बोले फैंस- इरफान मरा नहीं करते, वो ज़िंदा रहते हैं...

By अमित कुमार | Published: May 1, 2020 04:04 PM2020-05-01T16:04:43+5:302020-05-01T16:04:43+5:30

इरफान खान के ट्विटर हैंडल से इस पोस्ट को देखकर फैंस भावुक हो उठे और लगातार इस पर कमेंट्स करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने इरफान के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

irrfan khan family sutapa sikdar son babil and ayaan statement on his twitter account | निधन के बाद इरफान खान के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट हुआ ये इमोशनल लेटर, बोले फैंस- इरफान मरा नहीं करते, वो ज़िंदा रहते हैं...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइरफान की पत्नी सुतापा और दोनों बेटों बाबिल, अयान की ओर से एक आधिकारिक बयान आया है, जो इरफान के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।इरफान की पत्नी सुतापा ने कहा कि वह और उनके दोनों बेटे - बाबिल और अयान- यही करने की योजना बना रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे।  अपनी फिल्मों के जरिए इरफान हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। इरफान खान की मौत के बाद अब उनका  पारिवारिक बयान सामने आया है। इरफान की पत्नी सुतापा और दोनों बेटों बाबिल, अयान की ओर से एक आधिकारिक बयान आया है, जो इरफान के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

इरफान खान के ट्विटर हैंडल से इस पोस्ट को देखकर फैंस भावुक हो उठे और लगातार इस पर कमेंट्स करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने इरफान के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की। एक फैन ने लिखा, 'इरफ़ान मरा नहीं करते। वो ज़िंदा रहते हैं दास्तानों में। अफ़सानों में। इस ज़माने के बाद और भी कई ज़मानों में।' जबकि एक फैन ने लिखा, 'इरफान साहब की शानदार एक्टिंग को ये देश कभी नहीं भूल पाएगा,एक शानदार कलाकार के साथ सज्जन इंसान भी थे और जमीन से जुड़े हुए इंसान थे।'

वहीं आधिकारिक बयान में इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर ने कहा कि उनके जीवन का जश्न मनाने का सबसे बढ़िया तरीका है कि उनकी सिखाई गई बातों को अमल में लाया जाए और खुद को विकसित किया जाए। उन्होंने कहा कि वह और उनके दोनों बेटे - बाबिल और अयान- यही करने की योजना बना रहे हैं। भारत के बेहतरीन एवं सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, इरफान दुर्लभ किस्म के कैंसर से जूझ रहे थे और 53 की उम्र में बुधवार को उनकी अस्पताल में मौत हो गई।

इरफान के निधन से दुनिया भर के सिनेमा प्रेमियों के दिल टूट गए। हर कहीं से इरफान के प्रशंसकों की तरफ से जताए जा रहे दुख को मानते हुए, लेखिका-निर्माता ने कहा कि जब लाखों लोग उनके साथ दुख मना रहे हैं ऐसे में वह “अकेला महसूस” नहीं कर सकती। 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं हर किसी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि यह नुकसान नहीं, यह एक फायदा है। यह उनकी सिखाई चीजों का लाभ है और अब हमें सचमुच उन्हें अमल में लाना होगा और खुद को विकसित करना होगा।’’ सिकदर ने कहा कि इरफान की गैरमौजूदगी को स्वीकार करना बहुत मुश्किल है लेकिन उन्होंने उन्हें सिखाया था कि वह “किसी भी चीज में सामान्य बात’’ से संतुष्ट न हों। 

उन्होंने कहा, “हमारे लिए यह अविश्वसनीय है लेकिन मैं इरफान के शब्दों में कहूं तो ‘यह करिश्माई ’ है भले ही वह रहें या न रहें और उन्हें यही पसंद था, उन्हें कभी भी एकल आयामी यथार्थ पसंद नहीं था। मुझे उनसे बस एक बात की शिकायत है, उन्होंने पूरे जीवन के लिए मेरी आदतें खराब कर दी हैं। उत्कृष्टता के लिए उनकी तलाश मुझे सामान्य बातों में खुश नहीं रहने देगी।”

Web Title: irrfan khan family sutapa sikdar son babil and ayaan statement on his twitter account

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे