India’s Most Wanted Movie Review: अर्जुन कपूर के करियर की डूबती नाव को पार नहीं लगा पाई फिल्म, जानिए किसने कितने दिए स्टार

By मेघना वर्मा | Published: May 24, 2019 12:55 PM2019-05-24T12:55:39+5:302019-05-24T12:55:39+5:30

India’s Most Wanted फिल्म सच्चाई पर आधारित कहानी बताई जा रही है। फिल्म में इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर प्रभात कपूर (अर्जुन कपूर)  इंडिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने का अकेले प्लान बनाता है।

India’s Most Wanted Movie Review: know who gave how much star to Arjun Kapoor film | India’s Most Wanted Movie Review: अर्जुन कपूर के करियर की डूबती नाव को पार नहीं लगा पाई फिल्म, जानिए किसने कितने दिए स्टार

India’s Most Wanted Movie Review: अर्जुन कपूर के करियर की डूबती नाव को पार नहीं लगा पाई फिल्म, जानिए किसने कितने दिए स्टार

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को लेकर लगातार बज्ज था। इंडिया के ओसामा को निहत्थे पकड़े की पांच अनसंग हीरोज की ये कहानी लोगों के दिल तक उतरने में नाकामयाब रही। तभी तो दो-चार रिव्यू को छोड़ दे तो ज्यादातर लोगों ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया है। जानिए अर्जुन कपूर की इस फिल्म को किसने कितने दिए स्टार।

फ्री प्रेस जनरल के रिव्यू के हिसाब से डायरेक्टर राजकुमार राव ने फिल्म को नो वन किल्ड जेसिका जैसा बनाने की कोशिश की है मगर इस फिल्म को एफर्टलेस तरीके से बनाया गया है। स्लो पेस पर शुरु हई कहानी ऑडियंस को कन्फ्यूज करने का काम करती है। फ्री प्रेस जनरल ने फिल्म को पांच में से दो स्टार दिए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन की एक्टिंग तो ठीक है मगर स्क्रिप्टिंग पर थोड़ा और काम किया जा सकता था। पिंकविला की रिपोर्ट में  इस बात को साफ किया गया है कि फिल्म की कमजोर कड़ी उसकी स्क्रिप्ट है जो दर्शकों को कंनफ्यूज करती है। फर्स्ट और सेकेंड हाफ दोनों ही फिल्म को किसी अलग डायरेक्शन में लेकर जाती है। पिंकविला ने अर्जुन कपूर की फिल्म को पांच में से ढ़ेड स्टार दिए हैं। 

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया ने अर्जुन की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म के डायरेक्शन को बेहतरीन बताया है। वहीं अर्जुन की एक्टिंग को टीओआई ने सही नहीं बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की अर्जुन आपको इंम्प्रेस करने में नाकामयाब होंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को पांच में से 3.4 स्टार दिए हैं। 

फिल्म की कहानी

यह एक सच्चाई पर आधारित कहानी बताई जा रही है। फिल्म में इंटेलिजेंस ब्यूरो ऑफिसर प्रभात कपूर (अर्जुन कपूर)  इंडिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने का अकेले प्लान बनाता है। इसके बाद इसमें उसके साथ और 4 लोग जुड़ जाते हैं। पांचो मिलकर बिना हथियार के इंडिया के मोस्ट वांटेड को ढूंढने  नेपाल के काठमांडू जाते हैं। यहां जाने के बाद उनके सामने कई तरह की चुनौतियां आती हैं। अब यह पांचो इंडिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने में कामयाब होते हैं या नहीं यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
 

Web Title: India’s Most Wanted Movie Review: know who gave how much star to Arjun Kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे