विक्की कौशल से आयुष्मान खुराना तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

By मेघना वर्मा | Published: August 15, 2019 02:51 PM2019-08-15T14:51:37+5:302019-08-15T14:51:37+5:30

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे के तीन रंगों में बॉलीवुड सितारे भी रंगे नजर आ रहे हैं। किसी ने देश के लिए संदेश दिया है तो कोई अपने राष्ट्रीय ध्वज को शान से लहराते दिख रहा है।

independence day 2019: amitabh bachchan to ayushman khurana bollywood celebrates independence day | विक्की कौशल से आयुष्मान खुराना तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

विक्की कौशल से आयुष्मान खुराना तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

Highlightsभारत आज 73वां स्वत्रंता दिवस मना रहा है। सारा अली खान, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना के साथ कई कालाकारों ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

पूरा देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। देश को आजादी दिलाकर हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने भारत में तिरंगा लहराने की आजादी दिलाई। देश में जहां एक ओर आजादी के इस दिन को मनाने के लिए लोग अपने स्कूल, ऑफिस में तिरंगे फहरा रहे हैं वहीं पीएम मोदी ने लाल किले से देशवासियों को समंबोधित किया है। 

तिरंगे के तीन रंगों में बॉलीवुड सितारे भी रंगे नजर आ रहे हैं। किसी ने देश के लिए संदेश दिया है तो कोई अपने राष्ट्रीय ध्वज को शान से लहराते दिख रहा है। किसी ने जय हिंद लिखकर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है तो किसी ने सलाम करते हुए देश के इस आजादी का जश्न मनाया है। 

नीचे देखिए अपने चहीते सितारों के पोस्ट। पढिए किसने कैसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

अमिताभ बच्चन ने कहा जय हिंद

Web Title: independence day 2019: amitabh bachchan to ayushman khurana bollywood celebrates independence day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे