लॉकडाउन में साउथ एक्ट्रेस ने मदर्स डे पर अपनी माँ को दिया ये तोहफ़ा , भावुक हुए दोनों

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2020 04:33 PM2020-05-09T16:33:00+5:302020-05-09T16:56:54+5:30

सीरत दक्षिण सिनेमा में जानी मानी अभिनेत्री हैं, जो अपने काम के प्रति मेहनत और लगन से अपनी जगह स्थापित की है।  और मदर्स डे के अवसर पर अभिनेत्री ने अपनी माँ को सोशल मीडिया के जरिए एक मैसेज लिखा है।

In lockdown, South actress Sirat Kapoor gave this gift to her mother on Mother's Day, both were emotional | लॉकडाउन में साउथ एक्ट्रेस ने मदर्स डे पर अपनी माँ को दिया ये तोहफ़ा , भावुक हुए दोनों

सीरत कपूर ने मां को दिया तोहफा (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsआम आदमी की तरह मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी माताओं के लिए यह उत्सव मना रही है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर  की 2020 में दो फिल्म आने के लिए पूरी तरह से तैयार है

माताओं और मातृत्व के सम्मान के लिए मदर्स डे मनाया जाता है। हर साल, दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में जाना जाता है। यह दिन अपने बच्चो के लिए निःस्वार्थ भाव से दिए गए अंतहीन त्याग को सम्मान के रूप में समर्पित किया जाता है। ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, भारत, चीन, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, अमेरिका और यूरोपीय देशों जैसे अधिकांश देशों में यह दिन बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है।

आम आदमी की तरह मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी माताओं के लिए यह उत्सव मना रही है। यहाँ हम बात कर रहे है जानी मानी दक्षिण अभिनेत्री सीरत कपूर की। जो अभी फिलहाल कोरोना वायरस लॉक डाउन के चलते अपनी फैमिली ,अपनी माँ के साथ समय बिता रही है। 

सीरत दक्षिण सिनेमा में जानी मानी अभिनेत्री हैं, जो अपने काम के प्रति मेहनत और लगन से अपनी जगह स्थापित की है।  और मदर्स डे के अवसर पर अभिनेत्री ने अपनी माँ को सोशल मीडिया के जरिए एक मैसेज लिखा है। सीरत कहती है " आपने मुझे जो सबसे बड़ा उपहार दिया, वह तब था जब माँ आपने मुझे अपने बच्चे के रूप में चुना था। कई अन्य लोगों के बीच, आपने मुझे यह मानना भी सिखाया; जीवन में कुछ भी शाश्वत नहीं है।भगवान का शुक्र है कि बड़े होने के बाद मुझे एहसास हुआ , आप केवल आधे सत्य होते हो! जीवन में कुछ भी शाश्वत नहीं है सिवाय, तुम्हारे भीतर प्रेम की अटूट भावना! 💫हैप्पी मदर्स डे! ♥  "

प्रतिभाशाली अभिनेत्री और मॉडल सीरत कपूर  की 2020 में दो फिल्म आने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो इस प्रकार है :' कृष्णा एंड हिज़ लीला ’और ' मां विनता गाधा विनुमा’। दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा हो चुका है।  अब इंतज़ार है तो बस इन दोनों फिल्मों के बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने का। लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मो की रिलीज़ डेट की नई तारीख आने तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, एक बार लॉकडाउन और इस महामारी को पूर्ण विराम लग जाये। तब इन फिल्मो के बारे में नई घोषणा हो सकती है।

Web Title: In lockdown, South actress Sirat Kapoor gave this gift to her mother on Mother's Day, both were emotional

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे