ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया कंगना रनौत का खुला समर्थन, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 19, 2019 12:21 PM2019-06-19T12:21:13+5:302019-06-19T12:21:13+5:30

रंगोली के आरोपों के बाद ऋतिक रोशन की सुनैना का एक हालिया ट्वीट सामने आया है जिसमें वह बिना लाग-लपेट कंगना का सपॉर्ट करती नजर आ रही हैं।

Hrithik Roshan’s sister Sunaina Roshan says she supports Kangana ‘all through | ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया कंगना रनौत का खुला समर्थन, कही ये बड़ी बात

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने किया कंगना रनौत का खुला समर्थन, कही ये बड़ी बात

Highlightsरंगोली के मुताबित सुनैना ऋतिक और कंगना के बीच की लड़ाई का माफी मांगना चाहती थी। । इस ट्वीट इस हर कोई चौंक गया है और कयासों का दौर शुरू हो गया

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में एक ट्वीट में बताया था कि ऋतिक की बहन सुनैना ने उनको और कंगना रनौत को मिलने बुलाया था। रंगोली के मुताबित सुनैना ऋतिक  और कंगना के बीच की लड़ाई का माफी मांगना चाहती थी। अब इस मामले में सुनैना के ट्वीट ने नया मोड़ ला दिया है।

हर किसी  को जानकर हैरानी होगी कि सुनैना कंगना के पक्ष वाला हाल ही में एक ट्वीट किया है। सुनैना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कंगना को पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं। इस ट्वीट इस हर कोई चौंक गया है और कयासों का दौर शुरू हो गया है।


इससे पहले सुनैना ने मंगलवार को एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि नर्क में रहना जारी है, अब मैं थक चुकी हूं। इसके बाद कंगना के पक्ष वाले इस ट्वीट से साफ है कि रंगोली के ट्वीट सच थे। ऐसे में अब ये भी लग रहा है कि वह ऋतिक की जगह कंगना का पक्ष लेने वाली हैं।


हाल ही में सुनैना ने साफ किया था कि बिमार नहीं थी, उनके खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही थीं। उनका कहना था कि उनके लिये ये समय काफी मुश्किल है मगर उनका परिवार उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा है। 

वहीं, कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये सच है कि मैं और सुनैना अच्छे हैं वह मेरे साथ टच में है। मैं बस उनके परिवार के मतभेद का फायदा नहीं उठाना चाहती हूं।सुनैना अभी भी मेरी मित्र हैं, लेकिन किसी के बुरे वक्त में मैं उन्हें टारगेट नहीं करूंगी।
 

Web Title: Hrithik Roshan’s sister Sunaina Roshan says she supports Kangana ‘all through

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे