सुशांत पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने लिखा पोस्ट, कहा-'हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन..

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2020 10:41 AM2020-10-22T10:41:32+5:302020-10-22T10:41:32+5:30

अब एक्टर के निधन के चार महीने बाद सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन को सुशांत की याद आई है। पिंकी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर की फोटो पोस्ट कर सच सामने लाने की अपील की है।

Hrithik Roshan’s Mother Pinkie Roshan Demands Truth in Sushant Singh Rajput Death Case | सुशांत पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने लिखा पोस्ट, कहा-'हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन..

सुशांत पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने लिखा पोस्ट, कहा-'हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन..

Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीना से ज्यादा का वक्त हो गया हैचार महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीना से ज्यादा का वक्त हो गया है। चार महीने पहले 14 जून को सुशांत ने अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के इस कदम पर किसी ने भी आसानी से भरोसा नहीं किया था। 4 महीने बाद भी लोग इस गम से उभर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के साथ ही बहुत सारे सवाल भी खड़े हो गए हैं। एक्टर के निधन की जांच इन दिनों सीबीआई कर रही है। 

अब एक्टर के निधन के चार महीने बाद सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन को सुशांत की याद आई है। पिंकी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर की फोटो पोस्ट कर सच सामने लाने की अपील की है। 

पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर कर लिखा, 'हर कोई सच जानना चाहता है, पर कोई भी ईमानदार होना नहीं चाहता है। इसके साथ उन्होंने #prayersarepowerful #universeispowerful हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

 सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी सोशल मीडिया पर अपने भाई को न्याय दिलाने की अपी कर रही हैं। इसके अलावा वह सुशांत के ग्लोबल फैंस से भी दुआ करने के लिए कह रही हैं।

सुशांत मामले पर गृहमंत्री ने क्या कहा

 अमित शाह के पूछा गया था कि क्या सुशांत सिंह मामला बिहार चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा बन गया है?इस पर अमित शाह ने कहा है कि मुझे बिल्कुल जानकारी नहीं है कि यह बिहार चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा है या नहीं है। लेकिन यह मुद्दा संदेहास्पद जरूर था, उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच चल रही है। पुलिस जांच पर सवाल उठ रहे थे, इसीलिए सुशांत केस की जांच सीबीआई से होने जरुरी था।

हमने खुद से सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं कि जब बिहार की राज्य सरकार ने इसकी मांग की तो हमने मान लिया। सुशांत की जगह कोई भी होता उसकी भी जांच सीबीआई से ही करवाई जाती।

मीडिया ट्रायल पर उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूरण घटना थी। ऐसी किसी भी घटना का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए. मीडिया का काम है कि अगर कहीं कुछ गलत हो रहा है तो उसे दिखाए, लेकिन टीआरपी के लिए किसी घटना को बढ़ाना सही नहीं है।

Web Title: Hrithik Roshan’s Mother Pinkie Roshan Demands Truth in Sushant Singh Rajput Death Case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे