Hrithik Roshan elected sexiest Asian male of the decade | ऋतिक रोशन दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुने गए
ऋतिक रोशन दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुने गए

Highlights बॉलीवुड स्टार ऋतिक  रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है।ऋतिक  रोशन ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में शीर्ष पर हैं

 लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वेक्षण के मुताबिक बॉलीवुड स्टार ऋतिक  रोशन को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है। हाल ही में ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता ऋतिक  रोशन ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में शीर्ष पर हैं।

इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है। रोशन ने दोहरी सफलता हासिल की क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी शीर्ष स्थान हासिल किया।

रोशन ने कहा, ‘‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है। मैं अभिभूत हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आँकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।’’ उन्होंने कहा, ‘‘किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होता है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उनका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है।

मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करना पड़ता है।’’ बॉलीवुड अभिनेता और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर रहे। टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे। 

Web Title: Hrithik Roshan elected sexiest Asian male of the decade
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे