सलमान खान को हिट ऐंड रन केस में राहत, मुंबई सेशन्स कोर्ट ने रद्द किया जमानती वॉरंट

By पल्लवी कुमारी | Published: April 21, 2018 07:51 PM2018-04-21T19:51:38+5:302018-04-21T19:51:38+5:30

महाराष्ट्र सरकार ने अपनी अपील में कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस और घायलों के बयान के मुताबिक, जब एक्सीडेंट हुआ तब  ड्राइव सलमान खान नहीं कर रहे थे।

Hit and Run case: Mumbai Sessions Court cancelled bailable warrant against Salman Khan | सलमान खान को हिट ऐंड रन केस में राहत, मुंबई सेशन्स कोर्ट ने रद्द किया जमानती वॉरंट

सलमान खान को हिट ऐंड रन केस में राहत, मुंबई सेशन्स कोर्ट ने रद्द किया जमानती वॉरंट

मुंबई, 21 अप्रैल: मुंबई सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। यह वारंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया गया था। सलमान खान को हाल ही में काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी लेकिन सलमान को जमानत मिल गई थी। 

हिट एंड रन केस 2002 का है। केस में सलमान खान पर आरोप है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे, तभी एक गाड़ी के नीचे आकर शख्स की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल थे। इस मामले में हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था लेकिन महाराष्ट्र सरकार कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया।



महाराष्ट्र सरकार ने अपनी अपील में कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है क्योंकि पुलिस और घायलों के बयान के मुताबिक, जब एक्सीडेंट हुआ तब  ड्राइव सलमान खान नहीं कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने भी यह बात मानी है कि सलमान ड्राइव नहीं कर रहे थे। 

Web Title: Hit and Run case: Mumbai Sessions Court cancelled bailable warrant against Salman Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे