रणबीर को ब्लॉक और वरुण को अनफॉलो व सिद्धार्थ को फॉलो करना चाहते हैं करण जौहर, जानिए क्या है इसका कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2019 11:09 AM2019-03-22T11:09:37+5:302019-03-22T11:09:37+5:30

अरबाज खान का शो क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान' इन दिनों धूम मचा रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर ट्रोलर्स को अपना जवाब देते हैं। इस बार शो में निर्माता-निर्देशक करण जौहर पहुंचे थे।

Here’s why Karan Johar will block Ranbir Kapoor, unfollow Varun Dhawan and follow Sidharth Malhotra | रणबीर को ब्लॉक और वरुण को अनफॉलो व सिद्धार्थ को फॉलो करना चाहते हैं करण जौहर, जानिए क्या है इसका कारण?

arbaaz-karan


अरबाज खान का शो क्विक हील पिंच बाय अरबाज खान' इन दिनों धूम मचा रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर ट्रोलर्स को अपना जवाब देते हैं। करीना कपूर के बाद अब इस शो की शान निर्मात निर्देशक करण जौहर बने हैं।

 करण ने इस दौरान ट्रोलर्स का वेबाकी से जवाब दिया है। कुछ लोगों ने करण के कपड़े पहनने के ढंग पर सवाल उठाए तो करण ने कहा कि मैं वहीं करड़े पहना हूं जिनमें मैं खुश रहता हूं मेरे लिए ये ही अच्छा है। 

उनके बच्चों को लेकर भी ट्रोलर्स के कमेंट यहां पढ़े गए।  एक यूजर ने लिखा, क्या करण जौहर में लैंगिक खराबी थी, मगर करण को इन सब से बातों से इतनी दिक्कत नहीं होती जितना उन ट्रोल से होती जो उनके बच्चे यश जौहर और रूही जौहर को लेकर किये जाते हैं। उन्होंने कहा बहुत अजीब लगता है लोग 2 साल के बच्चों को लेकर ऐसी बातें करते हैं और मैं अपने बच्चों की मां और पिता दोनों हूं। उन्होंने कहा कि जब लोग उनके बच्चों के बारे में कुछ कहते हैं तो उनसे बर्दाश्त नहीं होता।

अरबाज ने करण से पूछा कि आलिया भट्ट, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर में से किसे सोशल मीडिया पर फॉलो करेंगे और किसे ब्लॉक करेंगे। इस सवाल पर करण ने जवाब दिया कि वो इनमें से किसी अनफॉलो और ब्लॉक नहीं करेंगे।

वहीं, जब एक्टर ने करण से एक्टर्स को लेकर यही सवाल किया तो करण जौहर ने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को ब्लॉक कर दूंगा क्योंकि उनका सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है। वरूण धवन को अनफॉलो कर दूंगा क्योंकि मैं हमेशा उनके पीछे रहता हूं और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फॉलो कर लूंगा। 
 

Web Title: Here’s why Karan Johar will block Ranbir Kapoor, unfollow Varun Dhawan and follow Sidharth Malhotra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे