Video:कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की हुई वापसी ! , ये रहा सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 3, 2019 02:39 PM2019-10-03T14:39:49+5:302019-10-03T14:39:49+5:30

सोनी टीवी पर आने वाला शो कपिल शर्मा शो फैंस के बीच खासा पसंद किया जाता है। ये शो छोटे पर्दे का कॉमेडी का फेमस शो है।

Here's How Navjot Singh Sidhu was Brought Back on The Kapil Sharma Show by the Host | Video:कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की हुई वापसी ! , ये रहा सबूत

Video:कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की हुई वापसी ! , ये रहा सबूत

कॉमेडी किंग के नाम से फेमस कपिल शर्मा अपने शो से फैंस के बीच छाए रहते हैं। कपिल के शो से नवजोत सिंह सिद्धू अलविदा कह चुके हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि शो में सिद्धू वापस आ गए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कुछ दिनों पहले ही लोगों के विरोध के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाल दिया गया था। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरन सिंह  ने ले ली है।  शो के दौरान  सिद्धू की जगह लेने पर अर्चना का कई बार मजाक भी बनाया जाता है। लेकिन अब शो में कुछ ऐसा कपिल ने किया है कि सबको अपनी ओर खींचने में कामयाब हुए हैं।


दरअसल कपिल का नवजोत सिंह सिद्धू के रूप को एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल सिद्धू बने नजर आ रहे हैं और अर्चना का मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो में कपिल में कहते नजर आ रहे हैं कि मोहतर्मा अर्चना, तुम्हारे लिए दो लाइनें कहना चाहता हूं, मेरा लड़का मेरा लड़का मैं हू उसका बाप, पर मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुमको लगेगा पाप, ठोको।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आपतो बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धू पाकिस्तान गए थे और पाकिस्तान को लेकर बयान दिया था। जिसके कारण कपिल शर्मा शो को लोगों ने ट्रोल किया था। लोगों ने शो से सिद्धू को हटाए जाने की मांग की थी। लोगों ने शो को बॉयकाट करने की बात कर कह दी थी। जिसके बाद प्रोड्यूसर्स ने सिद्धू को शो से हटाया था।  
 

Web Title: Here's How Navjot Singh Sidhu was Brought Back on The Kapil Sharma Show by the Host

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे