Hera Pheri 3: इन दिग्गज एक्टर्स संग बनेगी हेरा फेरी 3, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

By मनाली रस्तोगी | Published: June 24, 2022 01:42 PM2022-06-24T13:42:17+5:302022-06-24T13:44:00+5:30

हेरा फेरी का पहला भाग साल 2000 में रिलीज हुआ था। इसके बाद दूसरा भाग 2006 में रिलीज हुआ। दोनों ही फिल्में इतने सालों से अपनी प्रफुल्लित करने वाली स्क्रिप्ट और मनोरंजक प्रदर्शन के लिए पंथ का दर्जा हासिल करने में सफल रही हैं। वहीं, फिरोज नाडियाडवाला ने पुष्टि की कि इस फिल्म के तीसरे भाग पर काम करने की पुष्टि की।

Hera Pheri 3 confirmed with Akshay Kumar Suniel Shetty and Paresh Rawal says producer Firoz Nadiadwala | Hera Pheri 3: इन दिग्गज एक्टर्स संग बनेगी हेरा फेरी 3, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

Hera Pheri 3: इन दिग्गज एक्टर्स संग बनेगी हेरा फेरी 3, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने किया कंफर्म

Next
Highlightsफिरोज नाडियाडवाला ने फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया। उन्होंने संकेत दिया कि वे अगले सीक्वल के लिए पहले ही एक निर्देशक को शॉर्टलिस्ट कर चुके हैं।

Hera Pheri 3: आइकॉनिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म हेरा फेरी का तीसरा भाग जल्द ही आने वाला है। फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने एक हालिया इंटरव्यू में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर इस फिल्म पर काम करने की पुष्टि की और ये भी बताया कि हेरा फेरी में ओरिजिनल स्टार कास्ट होगी।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "ये फिल्म आपको बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट- अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ देखने को मिलेगी। कहानी अपनी जगह पर है और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं। किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे इसी तरह बनाया जाएगा। हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते। इसलिए हमें अपनी सामग्री, कहानी, पटकथा, चरित्र, व्यवहार आदि के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा।"

बताते चलें कि हेरा फेरी का पहला भाग साल 2000 में रिलीज हुआ था। इसके बाद दूसरा भाग 2006 में रिलीज हुआ। दोनों ही फिल्में इतने सालों से अपनी प्रफुल्लित करने वाली स्क्रिप्ट और मनोरंजक प्रदर्शन के लिए पंथ का दर्जा हासिल करने में सफल रही हैं। वहीं, फिरोज नाडियाडवाला ने फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया। उन्होंने संकेत दिया कि वे अगले सीक्वल के लिए पहले ही एक निर्देशक को शॉर्टलिस्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा, "हम बातचीत कर रहे हैं। हम जल्द ही घोषणा करेंगे।"

पहले भाग का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जबकि सीक्वल का लेखन और निर्देशन दिवंगत नीरज वोरा ने किया था। हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य हेरा फेरी 3 को निर्देशित करेंगे। हालांकि, फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि यह चर्चा सच नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि टीम ने वास्तव में 2014 में हेरा फेरा 3 पर काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन नीरज वोरा के बीमार होने के बाद उन्हें रुकना पड़ा। हालांकि नई फिल्म में कहानी और किरदारों के लिहाज से काफी बदलाव होंगे।

फिरोज नाडियाडवाला भी सकारात्मक लग रहे थे कि वह हेरा फेरी के साथ एक फ्रैंचाइजी बना सकते हैं, जिसमें हर फिल्म बड़ी कमाई कर सकती है। उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना बहुत जरूरी है। और जिस क्षण आप किसी चीज को हल्के में लेते हैं, वह गिर जाती है। क्योंकि हम आशा करते हैं कि भगवान की इच्छा है, हम और अधिक भाग बना सकते हैं- हेरा फेरी 4, हेरा फेरी 5, आदि। और यह पहले के हिस्सों से बेहतर होना चाहिए। हमें उम्मीद है कि हर 15 महीने में एक नई फिल्म रिलीज होगी। क्या पश्चिम इस तरह से काम नहीं करता है? पिछले भाग के सिनेमाघरों में रिलीज होने के तुरंत बाद क्या हमें नई स्पाइडर-मैन या बॉन्ड फिल्म नहीं मिलती है?"

Web Title: Hera Pheri 3 confirmed with Akshay Kumar Suniel Shetty and Paresh Rawal says producer Firoz Nadiadwala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे