धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोली हेमा मालिनी, कहा- मैं नहीं चाहती थी कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 11:52 AM2019-10-23T11:52:06+5:302019-10-23T11:52:06+5:30

हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है ये हर किसी को पता है अब एक्ट्रेस ने पहला बार एक्टर की पहली पत्नी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

hema malini revealed about husband dharmendra first wife | धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोली हेमा मालिनी, कहा- मैं नहीं चाहती थी कि...

धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोली हेमा मालिनी, कहा- मैं नहीं चाहती थी कि...

Highlightsबॉलीवुड में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का रिलेशनशिप की मिसाल दी जाती है। ऐसे में अब हेमा ने अपने और धर्मेंद्र के रिश्ते पर खुलकर बात की है।

बॉलीवुड में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का रिलेशनशिप की मिसाल दी जाती है। दोनों के बीच बेइंतहा प्यार है। लेकिन दोनों के बीच प्यार और शादी का सफर इतना आसान नहीं था। सभी को पता है कि हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है। एक्टर पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में अब हेमा ने अपने और धर्मेंद्र के रिश्ते पर खुलकर बात की है।

हेमा मालिनी हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी पर बात करने से बचती नजर आती हैं। लेकिन अब पहली बाक एक्ट्रेस ने खुल कर निजी जिंदगी पर अपनी राय रखी है।   फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा से बातचीत में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में बात की और अपनी राय रखी है।

हेमा ने बात करते हुए कहा है कि  जब पहला बार मैंने धरम जी को देखा तो मुझे लगा था कि वह सिर्फ मेरे लिए बने हैं। मैंने अपना पूरा जीवन उनके साथ बिताने का फैसला लिया। हेमा ने कहा कि धर्मेंद्र कहते हैं कि उनके पैरों में दर्द है। मुझे लगता है कि हम बूढ़े होते जा रहे है लेकिन भरोसा हमारा पहले की तरह से ही बना हुआ है।

हेमा ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में बात करते हुए कहा है कि उस वक्त मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को भी दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने उनकी जिंदगी में मेरा हस्तक्षेत कभी भी महसूस नहीं किया। हां मैंने धर्मेंद्र से शादी की लेकिन उनको उनके परिवार से कभी अलग नहीं किया।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र और हेमा फिल्म सीता और गीता, शोले और ड्रीम गर्ल जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस दौरान बतचीत करते हुए हेमा ने अपनी खूबसूरतू पर भी बात की।

Web Title: hema malini revealed about husband dharmendra first wife

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे