राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 7, 2020 02:13 PM2020-10-07T14:13:02+5:302020-10-07T14:13:02+5:30

स्वरा भास्कर ने हाथरस केस के संदर्भ में ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है।

hathras-case-national-commission-for-women-issued-notice-to-swara-bhasker | राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला?

राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वरा भास्कर को जारी किया नोटिस, जानिए क्या है मामला?

Highlights बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंस्वरा बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा बेवाकी से सोशल मीडिया पर अपनी बात रखती हैं। एक्ट्रेस हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। अक्सर वह अपने बयानों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। 

ऐसे में हाथरस केस की हर कोई निंदा कर रहा है और जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय दिलवाने की मांग कर रहा है। इस केस को लेकर फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और दुख व्यक्त किया था, जिसमें स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है।

दरअसल स्वरा भास्कर ने इस केस को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है। महिला आयोग ने स्वरा से उनके पोस्ट पर स्पष्टीकरण मांगा है।

खास बात ये है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने किसी की शिकायत पर नहीं बल्कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट कर स्वत: संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किए हैं। आरोप यह है कि एक्ट्रेस ने हाथरस केस पर सोशल मीडिया पोस्ट करते वक्त दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर की है और उनकी फोटो का इस्तेमाल किया है।

 इस पर महिला आयोग ने नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है और उन पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा है। साथ ही नसीहत दी है कि वो भविष्य में कभी ऐसा ना करें।अभी तक स्वरा भास्कर की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है

स्वरा भास्कर एक भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री हैं। स्‍वरा अभिनय के अलावा फिल्‍म प्रोड्यूसिंग का काम भी करती हैं। स्वरा ने फिल्म 'तनु वेड्स मनु' कंगना राणावत की सहेली पायल का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें दर्शकों के बीच पहचान मिली। स्वरा ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नज़र है। स्‍वरा को फिल्‍मों में किये उनके बेहतरीन अभिनय के लिये अब तक कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किया जा चुका है, उन्‍हें फिल्‍म तनू वेड्स मनू में बेस्‍ट सपोर्टिंग ऐक्‍ट्रेस के लिये फिल्‍म फेयर का अवार्ड, और इसी फिल्‍म के लिये ज़ी सिने अवार्ड, स्‍क्रीन अवार्ड्स और IIFA अवार्ड्स भी मिल चुका है

Web Title: hathras-case-national-commission-for-women-issued-notice-to-swara-bhasker

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे