रणवीर-दीपिका की शादी से ये स्टार है खुश और नाखुश, तो किसी ने कहा- 'समय की बर्बादी '

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2018 05:54 AM2018-11-15T05:54:34+5:302018-11-15T05:54:34+5:30

रणवीर-दीपिका की शादी का एक पड़ाव पूरा हो चुका है और अब 15 तारीख को कोंकण रीति-रिवाज से शादी होनी है

happy and not happy bollywood actors for ranveer deepika marriage? | रणवीर-दीपिका की शादी से ये स्टार है खुश और नाखुश, तो किसी ने कहा- 'समय की बर्बादी '

रणवीर-दीपिका की शादी से ये स्टार है खुश और नाखुश, तो किसी ने कहा- 'समय की बर्बादी '

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी कर ली है। ऐसे में हर कोई दोनों की शादी की बधाई दे रहा है। लेकिन कोई है जो शादी में ना बुलाए जाने ले खफा भी है और किसी ने इस शादी को समय की बरबादी कहा है। जैसे ही दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हुआ बधाई देते हुए फिल्म एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस निमरत कौर ने दीपवीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ' जिंदगी के हर कदम पर तुम्हारा आपस में साथ बना रहे।' 

अनिल कपूर हैं खफां 

अनिल रणवीर के रिश्तेदार हैं शादी में ना बुलाए जाने से नाराज हैं। रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं। अनिल कपूर इस बात से बहुत खफा हैं कि परिवार का सदस्य होने के बावजूद भी उन्हें शादी में नहीं बुलाया गया। जबकि संजय लीला भंसाली, फराह खान और आदित्य चोपड़ा को शादी के लिए आमंत्रित किया था। 
 
समय की बर्बादी

इससे पहले बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने भी इस शादी को लेकर एक इवेंट में चौंका देने वाला बयान दिया था। जब रिपोर्टर ने दीपवीर की शादी पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके लिए यह समय की बर्बादी है। 

 बुधवार को इटली के विला देल बालबीएनलो (Villa del Balbianello) में शादी रचा ली और दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं। बता दें, दीपिका और रणवीर ने  13 नवंबर को सगाई सेरेमनी की और यह सेरेमनी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज के साथ हुई थी।

बताया गया कि बॉलीवुड के इस जोड़े की शादी दो रिवाजों करने की योजना है। चूंकि दीपिका पादुकोण दक्षिण भारत से हैं तो 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से शादी की रस्म अदा की गई है। 

वहीं रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं तो 15 नवंबर को उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाज की जाएगी। साथ ही सा खाने का मैन्यू भी दोनों दिन अलग-अलग रहने वाला है। शादी में सिर्फ करीबी लोगों को बुलाया गया है।

Web Title: happy and not happy bollywood actors for ranveer deepika marriage?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे