Gully Boy movie review star rating, ranveer singh alia bhatt starrer movie day one collection | रिलीज होते ही जबरदस्त छाई रणवीर-आलिया की 'Gully Boy ', जानिए किसने दिए फिल्म को कितने स्टार?
रिलीज होते ही जबरदस्त छाई रणवीर-आलिया की 'Gully Boy ', जानिए किसने दिए फिल्म को कितने स्टार?

 जोया अख्तर की नई फिल्म 'गली बॉय' पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे सितारे लीड रोल में हैं। फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। फिल्म की कहानी एक्टिंग हर तरह से ये क्रिटिक्स और फैंस को पसंद आई है। आइए हम आपको बताते हैं इस फिल्म किसने कितने स्टार दिए हैं।-

बॉलीवुड बबल ने ट्वीट करके लिखा है कि जीवन की तरह, यह फिल्म आपको एक अजीब गेंद की तरह हिट करती है (अच्छे तरीके से)। इसने इस फिल्म को 4.5 स्टार दिए हैं।


डीएनए ने फिल्म की जमकर तारीफ की और फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार देते हुए लिखा है कि #GullyBoyReview: रणवीर सिंह और आलिया की फिल्म आपका दिल चुरा लेगी! यह एक विजेता है




टाइम्ट ने भी फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार दिए हैं और लिखा है कि रणवीर की जोया अख्तर के द्वार डायरेक्टोरियल के पीछे ड्राइविंग फोर्स है।


मुंबई मुरर की तारीक की और इसको 4.5 स्टाक दिए हैं और लिखा है कि स्लम रैपर के संघर्ष पर आधारित यह फिल्म आपको एक पल के लिए भी अपनी सीट पर नहीं बैठने देती।




क्या है फिल्म

फिल्म की कहानी मुंबई के धारावी की एक चॉल से शुरू होती है। मुराद (रणवीर सिंह) गरीबी और सामाजिक बहिष्कार से जूझता एक मुंबई का युवा है जिसका सपना एक बड़ा रैपर बनने का है। मुराद, एक जिंदादिल लड़की सैफीना (आलिया भट्ट) से प्यार करता है। मुराद की जिंदगी में बदलाव तब आता है जब वह एक दिन एमसी शेर उर्फ श्रीकांत को कॉलेज के लड़कों के साथ रैप करता देखता है। मुराद इसके बाद श्रीकांत के साथ जुड़ जाता है और ये दोनों अपनी एक टीम बनाकर रैप करने लगते हैं। मुराद के इस काम में उसके दोस्त और उसका परिवार साथ रहता है और वह एक बहुत बड़ा रैपर बन जाता है।

English summary :
Ranveer singh and alia bhatt starer Gully Boy Movie Review and star rating: Zoya Akhtar's new film 'Gully Boy' has been released on screen. Ranbir Singh and Alia Bhatt are in the lead role. The story of the film and acting of ranveer singh in all its ways.


Web Title: Gully Boy movie review star rating, ranveer singh alia bhatt starrer movie day one collection
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे