अभिनेता गोविंदा बनेंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर: जनसंपर्क मंत्री

By भाषा | Published: September 21, 2019 05:57 AM2019-09-21T05:57:45+5:302019-09-21T05:57:45+5:30

मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि इन्दौर को मिनी मुम्बई भी कहा जाता है और इस शहर में फिल्म उद्योग को कई बड़े कलाकार दिये जिनमें लता मंगेशकर, सलमान खान शामिल हैं।

Govinda to be MP brand ambassador Minister PC Sharma | अभिनेता गोविंदा बनेंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर: जनसंपर्क मंत्री

फाइल फोटो

मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता गोविंदा मध्यप्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर होंगे और वह प्रदेश के स्थानों और परंपराओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाएंगे। संवाददाताओं से चर्चा करते हुए शर्मा ने कहा कि फिल्म अभिनेता गोविंदा मध्यप्रदेश के ब्रांड एम्बेसडर होंगे और वह प्रदेश के स्थानों और परंपराओं को लोगों तक पहुंचाएंगे।

शर्मा ने कहा कि इन्दौर को मिनी मुम्बई भी कहा जाता है और इस शहर में फिल्म उद्योग को कई बड़े कलाकार दिये जिनमें लता मंगेशकर, सलमान खान शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महेश्वर, मांडव और भोपाल जैसे कई स्थान हैं जहां काफी फिल्मों की शूटिंग हुई है इसलिये हमारी सरकार प्रयास कर रही है कि यहां फिल्म सिटी बनायी जाये। इससे प्रदेश के कलाकारों को बेहतर मौका मिलेगा।

Web Title: Govinda to be MP brand ambassador Minister PC Sharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे