गौहर खान ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट वीडियो, जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, देखें

By स्वाति सिंह | Published: December 17, 2020 12:39 PM2020-12-17T12:39:38+5:302020-12-17T12:49:55+5:30

Gauahar Khan and Zaid Darbar Pre Wedding Video: शादी से पहले गौहर और जैद ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Gauahar Khan Zaid Darbar wedding: gauhar share Pre Wedding Video, check here | गौहर खान ने शादी से एक हफ्ते पहले शेयर किया प्री-वेडिंग फोटोशूट वीडियो, जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, देखें

इस वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Highlightsगौहर खान जल्द ही जैद दरबार संग शादी रचाने वाली हैं। गौहर खान ने खुद ही जैद दरबार संग अपने रिश्ते को कबूल किया है। अब गौहर ने जैद के साथ अपना प्री वेडिंग वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस (Bigg Boss) स्टार गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही स्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाने वाली हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में गौहर खान ने खुद ही जैद दरबार संग अपने रिश्ते को कबूल किया है। 

अब गौहर ने जैद के साथ अपना प्री वेडिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों कभी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा, 'शादी के लिए 1 हफ्ते बचे हैं।' ईद दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। गौहर ने लहंगा पहना है जबकि जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है।

कुछ दिनों पहले ही गौहर ने शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी। गौहर खान ने बताया था कि वो 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली है। उन्होंने एक बेहद प्यारी सी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो जैद दरबार के साथ जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। गौहर ने इसकी अनाउंसमेंट बड़े ही स्पेशल अंदाज में की।

गौहर ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और साथ में एक खास मेसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'साल 2020 एक साधारण साल रहा है और हमारी लव स्टोरी असाधारण। हमें यह बताने में बहुत ही खुशी हो रही है कि हम शादी कर रहे हैं और एक नए सफर पर निकल रहे हैं। कोरोना महामारी और मौजूदा हालातों को देखते हुए हम अपने इस खास दिन को सिर्फ परिवार के साथ मना रहे हैं। इसके लिए हमें आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग चाहिए।' बता दें कि कोरोना के चलते इनकी शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हो सकेंगे। दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में निकाह करेंगे। 

Web Title: Gauahar Khan Zaid Darbar wedding: gauhar share Pre Wedding Video, check here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे