फैंस का इंतजार हुआ खत्म, 14 अप्रैल से 'गेम ऑफ थ्रोन्स’का होगा आगाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 14, 2019 12:20 PM2019-01-14T12:20:12+5:302019-01-14T12:20:12+5:30

दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम में से एक गेम ऑफ थ्रॉन्स का टीजर आ गया है

game of thrones season 8 date officially announced by hbo | फैंस का इंतजार हुआ खत्म, 14 अप्रैल से 'गेम ऑफ थ्रोन्स’का होगा आगाज

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, 14 अप्रैल से 'गेम ऑफ थ्रोन्स’का होगा आगाज

दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर टेलीविजन कार्यक्रम में से एक गेम ऑफ थ्रॉन्स का टीजर आ गया है। दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ये कार्यक्रम अब अपने आखिरी पड़ाव में है। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है और बहुत जल्द यह आपके टीवी स्क्रीन पर एक बार फिर जान डालेगा।अपने आठवें संस्करण के साथ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ आखिरी बार 14 अप्रैल से नजर आएगा।

‘एचबीओ’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोमवार को इस हिट सीरिज के आखिरी सीजन के प्रीमियर की घोषणा की।?नेटवर्क ने इसी के साथ 90 सेकेंड का एक “आधिकारिक टीजर” भी साझा किया जिसके साथ लिखा था, “14 अप्रैल, फॉर द थ्रोन।”

जर की बात करें तो इसमें बड़े ही सतही स्तर पर इस बात की जानकारी मिलती है कि फाइनल सीजन का अंत कैसा होगा। मगर टीजर से कोई बड़़ा खुलासा सामने नहीं आया है। इतना तो तय है कि टीजर के बाद दर्शकों के बीच सीजन 8 के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता दोगुनी हो जाएगी।

आठवें सीजन में छह एपिसोड हैं और प्रत्येक एपिसोड करीब डेढ़ घंटे का है।‘एचबीओ’ ने पिछले नवंबर में घोषणा की थी कि सीरिज का अंतिम सीजन अप्रैल 2019 में प्रसारित किया जाएगा।

Web Title: game of thrones season 8 date officially announced by hbo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे