रणबीर कपूर और सारा अली खान आपस में हैं रिश्तेदार, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 26, 2019 03:47 PM2019-12-26T15:47:58+5:302019-12-26T15:57:15+5:30

रणबीर कपूर और सारा अली खान आपस में रिश्तेदार हैं, ये बात फैंस को शायद ही पता। आइए जानते हैं दोनों का रिश्ता-

funny bollywood quiz do you know what is the relation between ranbir kapoor and sara ali khan | रणबीर कपूर और सारा अली खान आपस में हैं रिश्तेदार, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रणबीर कपूर और सारा अली खान आपस में हैं रिश्तेदार, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Highlightsरणबीर कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड के फेमस चेहरे हैं।सारा अली खान ने बहुत की कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है

रणबीर कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड के फेमस चेहरे हैं। सारा अली खान ने बहुत की कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर दिया था। वहीं, रणबीर कपूर ने अब तक के  अपने करियर में एक खास मुकाम पा लिया है। लेकिन फैंस को ये बात जानकर हैरानी होगी की रणबीर कपूर और सारा अली खान आपस में रिश्तेदार हैं।

सारा अली खान और रणबीर शुरू से रिश्तेदार नहीं थे। दोनों कुछ सालों पहले ही आपस में रिश्तेदार बने हैं। दरअसल रणबीर और सारा करीना कपूर के कारण से आपस में रिश्तेदार हैं।

दरअसल करीना कपूर सारा अली खान की सौतेली मां हैं और करीना के भाई चचेरे भाई हैं रणबीर कपूर। इस नाते रणबीर कपूर सारा अली खान के सौतेले मामा हुए हैं।

रणबीर से करना चाहती हैं शादी

सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। वह बीते साल कॉफी विद करण में अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी। यहां सारा ने कई सारे खुलासे किए थे। यहां सारा अली खान से करण से सवाल किया था वह किससे शादी करना चाहती हैं, और किसको डेट करना चाहती हैं।

इसके जवाब में सारा कहती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। वहीं वह आगे कहती हैं कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। मतलब ये है कि सारा ने उस वक्त अपने मामा के साथ शादी की बात कही थी।
 

Web Title: funny bollywood quiz do you know what is the relation between ranbir kapoor and sara ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे