'मेरी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया गया पोर्न फिल्म', पूर्व मिस इंडिया प्रियंका पासवान का प्रोडक्शन हाउस पर आरोप

By अनिल शर्मा | Published: September 1, 2021 09:20 AM2021-09-01T09:20:31+5:302021-09-01T09:50:07+5:30

परी पासवान ने कहा, "वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और मेरा एक गंदा वीडियो बनाया गया। जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैं मुंबई पुलिस के पास गई और शिकायत की। मामला अभी भी मुंबई पुलिस में चल रहा है।" 

former miss india priyanka paswan accused the production house making adult films used to mix medicine in drink | 'मेरी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया गया पोर्न फिल्म', पूर्व मिस इंडिया प्रियंका पासवान का प्रोडक्शन हाउस पर आरोप

'मेरी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बनाया गया पोर्न फिल्म', पूर्व मिस इंडिया प्रियंका पासवान का प्रोडक्शन हाउस पर आरोप

Next
Highlightsमॉडल परी पासवान ने कहा है वह मुंबई काम की तलाश में आई थींउसी दौरान एक प्रोडक्शन कंपनी ने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पोर्न वीडियो शूट कियाः परी का आरोप

वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स 2019 का खिताब जीतने वाली झारखंड की मॉडल परी उर्फ प्रियंका पासवान ने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस पर उसके ड्रिंक में कुछ दवा घोलने और कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल परी पासवान ने कहा है वह मुंबई काम की तलाश में आई थीं। तब एक प्रोडक्शन ने उन्हें शराब पिलाई और एक अश्लील वीडियो फिल्माया। हालांकि प्रियंका पासवान ने अभी तक प्रोडक्शन हाउस का नाम साझा नहीं किया है।

परी पासवान ने कहा, "वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और मेरा एक गंदा वीडियो बनाया गया। जब मुझे इसके बारे में पता चला, तो मैं मुंबई पुलिस के पास गई और शिकायत की। मामला अभी भी मुंबई पुलिस में चल रहा है।"  परी ने आगे बताया कि मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखा देता है और गलत वीडियो बनाता है। और फिर वायरल करता है। मैं भी उसकी शिकार हुई। परी ने बताया कि जैसे ही उसके इसके बारे में पता चला गिरोह के सदस्यों के खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में न्याय के लिए प्राथमिकी दर्ज की है।

परी, जो हाल ही में अपने पति नीरज पासवान के साथ विवाद को लेकर चर्चा में रही थी, ने अपने ससुराल वालों द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में भी बताया। नीरज के परिवार ने आरोप लगाया है कि परी पोर्न इंडस्ट्री में काम करती है और 'निर्दोष लोगों को फंसाती है'। ससुराल वालों ने यह भी दावा किया कि परी का अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न रैकेट मामले से संबंध हैं। 

ससुरालवालों के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, परी ने कहा कि दहेज देने से इनकार करने पर उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की। उसने कहा कि उसने अपने पति और उसके परिवार के खिलाफ कतरास थाने में मामला दर्ज कराया है। राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

परी के ससुरालवालों ने क्या कहा था: परी के ससुराल वालों ने कहा कि जैसे ही उन्हें इस बात की भनक लगी की परी यानी प्रियंका अश्लील वीडियो बनाती हैं। उन्होंने तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया लेकिन प्रियंका ने डरा धमका कर उनके बेटे से शादी की।वहीं दूसरी तरफ पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी प्रियंका पासवान इन सभी आरोपों से इंकार करती आई हैं। उन्होंने इसे ससुराल वालों की एक साजिश बताया है। प्रियंका ने बताया कि यह सब बिल्कुल झूठ है और उनके ससुराल वालों ने उनके खिलाफ एक कहानी रचाई है। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपने ससुराल वालों के ऊपर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। इसी के बदले में वो बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

Web Title: former miss india priyanka paswan accused the production house making adult films used to mix medicine in drink

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे