फिर से धमाल मचाने को तैयार यो यो हनी सिंह, 4 साल बाद 'सिंगल' कमबैक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2018 11:33 AM2018-10-24T11:33:08+5:302018-10-24T11:33:08+5:30

यो यो हनी सिंह के गानों का भला कौन दीवाना नहीं है, लेकिन वह एक लंबे समय से अपने फैंस से दूर हैं। ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है कि रैपर हनी एक बार फिर अपनी धमाकेदार वापसी कर रहे हैं।

first look of yo yo honey singh’s comeback single music video after four years | फिर से धमाल मचाने को तैयार यो यो हनी सिंह, 4 साल बाद 'सिंगल' कमबैक

फिर से धमाल मचाने को तैयार यो यो हनी सिंह, 4 साल बाद 'सिंगल' कमबैक

यो यो हनी सिंह के गानों का भला कौन दीवाना नहीं है, लेकिन वह एक लंबे समय से अपने फैंस से दूर हैं। ऐसे  में फैंस के लिए खुशखबरी है कि रैपर हनी एक बार फिर अपनी धमाकेदार वापसी कर रहे हैं।

खुद हनी सिंह ने अपने फर्स्ट लुक को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा है, 'ये है हनी सिंह का फर्स्ट लुक। चार साल बाद म्यूजिक वीडियो में सिंगल आ रहा हूं। इतना ही नहीं हनी सिंह ने उन्होंने लिखा कि इंडिया के इस सबसे बड़े म्यूजिक वीडियो को क्यूबा की राजधानी हवाना में फिल्माया गया है। जल्द ही यह गाना संगीत की दुनिया में अपनी धमाकेदार आमद दर्ज कराने आ रहा है।

इसके साथ ही खुद टीसीरीज के द्वारा भी एक ट्वीट करके इस बात की घोषणा की गई कि हनी सिंह एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। दरअसल हनी सिंह काफी समय बाद सिंगल तौर पर यानी एल्बम किसी गाने के जरिए फैंस के सामने आने वाले हैं।


 हाल ही में 'लवयात्री' फिल्म का सबसे पसंदीदा गाना 'रंगतारी' जिसे हनी सिंह ने गाया है, उसने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम किया। इतना ही नहीं दिल चोरी और  छोटे छोटे पैग को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को 'क्रेजी फैन फॉलोइंग' साबित करने के लिए काफी है।

Web Title: first look of yo yo honey singh’s comeback single music video after four years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे