'जवानी जानेमन' के सेट से सामने आया तब्बू का फर्स्ट लुक, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: July 23, 2019 07:14 PM2019-07-23T19:14:05+5:302019-07-23T19:14:05+5:30

जवानी जानेमन फिल्म नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान 40 की उम्र के आदमी के रोल में दिखेंगे वहीं इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया भी डेब्यू कर रही हैं।

first look of tabu on the sets of jawaani jaaneman | 'जवानी जानेमन' के सेट से सामने आया तब्बू का फर्स्ट लुक, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

'जवानी जानेमन' के सेट से सामने आया तब्बू का फर्स्ट लुक, कुछ इस अंदाज में दिख रही हैं एक्ट्रेस

तब्बू बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग के में हर बार लोगों को अचम्भे में डाल देती हैं। अंधाधुन में उनका किरदार हो या दे दे प्यार दे में एक पत्नी का रोल। तब्बू ने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। 

उनकी नेक्स्ट फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग इन दिनों चल रही है। वहीं इस शूटिंग के दौरान की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस फोटो को ना सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि शेयर भी कर रहे हैं। 

इस फोटो में तब्बू ब्लैक कलर के जैकेट, ब्लू जींस और बूट में दिखाई दे रही हैं। उनकी इस फोटो में उनका स्वैग जबरदस्त है। उन्होंने अपना बैक पोज दिया है। इस फोटो में जवानी जानेमन का क्लैप भी दिख रहा है। जो इस बात का सबूत है कि तब्बू ने फिल्म को ज्वॉइन कर लिया है।

जवानी जानेमन फिल्म नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें सैफ अली खान 40 की उम्र के आदमी के रोल में दिखेंगे वहीं इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म 29 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। 

Web Title: first look of tabu on the sets of jawaani jaaneman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Tabuतब्बू