मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया, बोलीं फिल्ममेकर त्रिशा- उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं था

By अनिल शर्मा | Published: July 29, 2021 02:28 PM2021-07-29T14:28:40+5:302021-07-29T14:42:30+5:30

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर त्रिशा दास ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया है, डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर के तौर पर काम करने के दौरान मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया था।

filmmaker Trisha said I was sexually harassed many times there was no social media at that time | मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया, बोलीं फिल्ममेकर त्रिशा- उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं था

मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया, बोलीं फिल्ममेकर त्रिशा- उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं था

Next
Highlights डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर त्रिशा दास ने कहा फिल्ममेकिंग के दौरान मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया थात्रिशा ने कहा कि उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं थाफिल्ममेकर ने कहा, उत्पीड़न का सामना करने के बाद भी चुप रहना आम बात थी

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर त्रिशा दास ने न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को बताया है, "डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर के तौर पर काम करने के दौरान मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया था।" उन्होंने कहा, "उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं था...जहां कोई अपनी कहानी बता सके...इस तरह के उत्पीड़न का सामना करने के बाद भी चुप रहना आम बात थी।

त्रिशा ने बताया कि एक नारीवादी होने के नाते, जब से मैंने अपनी पहली पुस्तक सुश्री द्रौपदी कुरु: पांडवों के बाद' (2016 में) लिखी ', उसके बाद काफी कुछ बदलाव आया। इसने लैंगिक समानता, लैंगिक राजनीति पर आधारित समाज और कार्यस्थल पर होने वाले #MeToo आंदोलन को बहस में ला दिया।

यौन उत्पीड़न के बारे में बात करते हुए त्रिशा ने कहा, जब मैं एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता के रूप में काम कर रही थी, उस दौरान मेरा कई बार यौन उत्पीड़न किया गया था। फिल्ममेकर ने कहा कि तब यह काफी आम बात थी।

त्रिशा ने कहा कि उस वक्त कोई सोशल मीडिया नहीं था जहां कोई अपनी कहानी साझा कर सकता था, इसलिए कोई जवाबदेही भी नहीं थी। इस तरह के उत्पीड़न का सामना करने के बाद चुप रहना भी आम था ... पुरुषों को नतीजे का कोई डर नहीं था। 


 

Web Title: filmmaker Trisha said I was sexually harassed many times there was no social media at that time

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे