‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी, तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘बिस्मिल्लाह’’

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 5, 2021 03:03 PM2021-01-05T15:03:59+5:302021-01-05T15:06:01+5:30

निर्देशक अली अब्बास जफर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की। अली ने अपनी शादी की एक और खूबसूरत तस्वीर साझा की।

film bharat-Sultan director Ali Abbas Zafar shares wedding pic introduces wife alicia zafar wrote "Bismillah" | ‘सुल्तान’ डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी, तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘बिस्मिल्लाह’’

कई फिल्मी सितारों ने उन्हें बधाई दी। (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsफिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक ने कुछ दिन पहले भी एक तस्वीर साझा की थीं।कैटरीना कैफ ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'आप दोनों को बधाई।'

मुंबईः फिल्म ‘सुल्तान’ और टाइगर जिंदा है, भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

अब्बास ने अपनी पत्नी एलिशिया जफर के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ 1400 साल पहले, इमाम अली ने फातिमा अल- जहरा से कहा था कि तुम्हारा चेहरा देखते ही मेरे सारे दुख और दर्द गायब हो जाते हैं। मुझे तुम्हें देखकर ऐसा ही महसूस होता है।’’

फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक ने कुछ दिन पहले भी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘‘बिस्मिल्लाह’’। तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "जब मैं आपके चेहरे को देखता हूं तो मेरी चिंताएं और उदासी एलिसिया जफर को गायब कर देती है, जो जीवन के लिए मेरा है।"

कई प्रशंसकों ने भी टिप्पणी की। एक ने कहा "बधाई अली आप सभी को अपनी नई यात्रा के लिए खुशी और आशीर्वाद की बधाई", जबकि दूसरे ने कहा, "बधाई अली भाई .. आप दोनों को जीवन भर प्यार, खुशी, खुशी और उत्साह की कामना करते हैं।"

अली अब्बास जफर की ओर से तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें सिलेब्रिटीज की ओर से बधाई संदेश भी दिए जाने वाले हैं। अली की करीबी दोस्त कही जाने वालीं कैटरीना कैफ ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, 'आप दोनों को बधाई।'

कई फिल्मी सितारों ने उन्हें बधाई दी। सुनील ग्रोवर ने लिखा: "बधाई हो।" अर्जुन कपूर ने कहा: "Jeh baat।" रणवीर सिंह ने टिप्पणी की: "बधाई भाई"। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने लिखा: "दोनों को बधाई।"

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा है, 'Congratulations you guys'। भारत मूवी में अली अब्बास के साथ काम करने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। इंस्टाग्राम पर फैन्स यह पूछ रहे हैं कि आखिर उनकी दुल्हन कौन हैं।

उनके पास कटरीना के साथ एक सुपरहीरो फिल्म है। कार्ड्स पर भी सलमान खान और कैटरीना के साथ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। 15 जनवरी को उनकी नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ तांडव ऑनलाइन रिलीज़ होगी। इसमें सैफ अली खान, सुनील, जीशान अय्यूब और डिंपल कपाड़िया हैं।

Web Title: film bharat-Sultan director Ali Abbas Zafar shares wedding pic introduces wife alicia zafar wrote "Bismillah"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे