IFFI 2019: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को मिला आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2019 05:19 PM2019-11-20T17:19:41+5:302019-11-20T17:19:41+5:30

ऐसे में तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड में अपने बेहतरीन किरदारों के कारण सुपरस्टार रजनीकांत को मिला आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड दिया गया।

FFI 2019: South Superstar Rajinikanth gets Icon of Golden Jubilee Award | IFFI 2019: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को मिला आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

IFFI 2019: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को मिला आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

Highlightsइंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आज आगाज हो गया है। ये शो आज (20 नवंबर) से 28 नवंबर तक चलेगा।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आज आगाज हो गया है। ये आगाज गोवा में हुआ है। ये शो आज (20 नवंबर) से 28 नवंबर तक चलेगा। इस कार्यक्रम में सिनेमा की तमाम हस्तियों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को इस समारोह में सम्मानित किया जाएगी।  गोवा के पणजी में आज इसका शुभारंभ किया गया। 


ऐसे में तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड में अपने बेहतरीन किरदारों के कारण सुपरस्टार रजनीकांत को मिला आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड दिया गया। इसके साथ ही रजनीकांत ने कहा कि अमिताभ बच्चन से उन्हें प्ररेणा मिलती है।

सोशल मीडिय़ा पर रजनीकांत को फैंस अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर #PrideIconOfIndiaRAJINIKANTH ट्रेंड होने लगा है। फैंस तरह तरह से रजनीकांत को इस उपलब्धी के लिए बधाई दे रहे हैंं।











 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत ने पणजी में भारत के 50 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (IFFI) के उद्घाटन में उपस्थित रहे।

 आज इस इवेंट के ओपनिंग सेरेमनी को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं इवेंट में इस दुनिया को अलविदा कह गए सितारों को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी। भारत सरकार हर साल फिल्म फेस्टिव को आयोजन करती है। जिसका संरक्षण सूचना प्रसारण मंत्रायल करता है।

इस समारोह में 76 देशों की 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों की स्‍क्रीनिंग होगी। इनमें 26 भारतीय फीचर फिल्‍म और 15 नॉन फीचर फिल्‍म शामिल हैं।‘इफ्फी’ धर्मेंद्र और राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार की फिल्में शामिल हैं। र्मेंद्र की ‘सत्यकाम’ और राजेश खन्ना की ‘आराधना’ की स्क्रीनिंग की जाएगी। 
 

Web Title: FFI 2019: South Superstar Rajinikanth gets Icon of Golden Jubilee Award

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे